Banda road accident: सड़क दुर्घटना में दो सगे भाइयों की मौत, भतीजे की हालत गंभीर, धान की बिक्री कर लौट रहे थे घर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1504359

Banda road accident: सड़क दुर्घटना में दो सगे भाइयों की मौत, भतीजे की हालत गंभीर, धान की बिक्री कर लौट रहे थे घर

Road accident in Banda: इन तीनों में से सुखदास और सुखराम यादव नाम के दो सगे भाइयों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई... वहीं राजा यादव जो कि इन दोनों का भतीजे था उसकी हालत गंभीर बनी हुई है...

 Banda road accident: सड़क दुर्घटना में दो सगे भाइयों की मौत, भतीजे की हालत गंभीर, धान की बिक्री कर लौट रहे थे घर

अतुल मिश्रा/बांदा: यूपी के बांदा में आज एक सड़क दुर्घटना में दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई और एक गंभीर घायल  है. घायल को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है जहां से उसे मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि यह तीनों एक ही परिवार के हैं और किसी काम से बबेरू गए हुए थे.

बबेरू से कमासिन रोड सतन्याव गांव के पास की घटना
आपको बता दें कि घटना बबेरू कोतवाली क्षेत्र के कमासिन रोड सतना गांव के पास की है, जहां पर एक अज्ञात चार पहिया वाहन द्वारा एक बाइक में टक्कर लग गई. इस टक्कर से बाइक सवार दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं भतीजे की हालत गंभीर बनी हुई है जिसको मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

धान की बिक्री के बाद आ रहे थे वापस
धान की बिक्री करने के बाद तीनों पैसा लेकर लौट रहे थे. इन तीनों में से सुखदास और सुखराम यादव नाम के दो सगे भाइयों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. वहीं राजा यादव जो कि इन दोनों का भतीजे था उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

एक बाइक पर सवार थे तीनों लोग, पैसे और गहने लिए थे साथ
आपको बता दें कि घायल राजा के पिता ने बताया कि सुखराम और सुकदास की मौत हो गई है. यह तीनों लोग आज धान की बिक्री के पैसे को लेकर और कुछ गहने लेकर के आ रहे थे तभी इनको किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. सुखराम और सुखदास मेरे भाई हैं जिनकी मौत हो गई है वहीं राजा जो कि गंभीर घायल है वह मेरा बेटा है.

दो सगे भाइयों की मौत भतीजे की हालत गंभीर
घटना की जानकारी देते हुए सीओ राकेश कुमार सिंह ने बताया कि बबेरू से कमासिन रोड सतन्याव गांव के पास एक बाइक में 3 लोग सवार थे. बाइक को एक चार पहिया अज्ञात वाहन  ने टक्कर मार दी है.  इलाज के लिए ले जाते समय दो लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति की हालत गंभीर है. घायल को ट्रामा सेंटर में भर्ती करवा दिया गया है. यह भी जानकारी मिल रही है कि उनके पास कुछ पैसा और गहने भी थे. अभी यह जानकारी नहीं है कि उनके घर वालों तक गहने और पैसे पहुंचे या नहीं.

WATCH: चूल्हे की चिंगारी बन गई 5 लोगों की चिता, मां और चार बच्चों की मौत

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 28 दिसंबर के बड़े समाचार

 

Trending news