Banda: घर पर चारपाई से बंधी मिलीं पति-पत्नी की लाशें, बांदा में दोहरे हत्याकांड से मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1737319

Banda: घर पर चारपाई से बंधी मिलीं पति-पत्नी की लाशें, बांदा में दोहरे हत्याकांड से मचा हड़कंप

Banda News: यूपी के बांदा दोहरे हत्याकांड (Double Murder Case) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पति-पत्नी (Husband-Wife) की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई. 

Murder (File Photo)

अतुल मिश्रा/बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से एक दोहरे हत्याकांड (Double Murder Case) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां घर में सो रहे पति-पत्नी (Husband-Wife) की धारदार हथियार से गला रेत कर कर निर्मम हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है. स्थानीय लोगों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

नरैनी कोतवाली क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक दोहरे हत्याकांड का यह मामला नरैनी कोतवाली क्षेत्र का है. यहां के बरसड़ा मानपुर में एक दंपति की संदिग्ध परिस्थितियों में धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई. दोनों के शव चारपाई से बंधे हुए मिले. शव को देखकर इलाके में सनसनी फैल गई. यहां जमीन विवाद का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि पिता ने ही अपने पुत्र और उसकी पत्नी की निर्मम हत्या की है. ग्रामीणों की मानें तो पिता जमीन बेचना चाह रहा था, मगर पुत्र और उसकी पत्नी जमीन बेचने का विरोध कर रहे थे. आरोप है कि इसके बाद पिता ने बेटे और बहू की हत्या कर दी.

Uttarakhannd: पुरोला में हिंदू संगठनों की महापंचायत पर रोक, गरमाए माहौल के बीच चौकन्ना हुई उत्तराखंड सरकार

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही एसपी अभिनंदन भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस डॉग स्क्वॉयड और फॉरेंसिक टीम की मदद से पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने शव पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. वहीं, इस घटना से परिवार वालों में कोहराम वालों में कोहराम मचा हुआ है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है.

शराब पीकर स्कूल पहुंचा शिक्षक, डीएम ने शिक्षा विभाग को दिया यह निर्देश, देखें Video

 

Trending news