Bahraich: बहराइच में थाने के अंदर किंग कोबरा ने दीवान को डसा, नाग पंचमी के दिन हुआ हादसा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1287844

Bahraich: बहराइच में थाने के अंदर किंग कोबरा ने दीवान को डसा, नाग पंचमी के दिन हुआ हादसा

Bahraich News: बहराइच में थाने के अंदर एक दीवान को किंग कोबरा ने डस लिया. जिसे हालत गंभीर होने पर लखनऊ के लिए रेफर किया गया है. हादसा नागपंचमी के दिन हुआ, पूरा मामला बहराइच जिले के हुजूरपुर थाने का है. 

 

Bahraich: बहराइच में थाने के अंदर किंग कोबरा ने दीवान को डसा, नाग पंचमी के दिन हुआ हादसा

राजीव शर्मा/ बहराइच: बहराइच जिले में एक बड़ा चौकाने वाला मामला सामने आया है, जहां नाग पंचमी के दिन एक विषैले नाग ने थाने के अंदर एक दीवान को डस लिया. दीवान की चीख सुनकर मौके पर पहुंचे थाने के अन्य पुलिस कर्मियों ने दीवान के कमरे में फन उठाकर फुफकार मार रहे नाग को आत्मरक्षार्थ में जहरीले नाग के फन को मौके पर ही कुचलकर मौत के घाट उतार दिया. वहीं, दीवान को गंभीर हालात में लखनऊ रेफर किया गया है. 

बहराइच के थाना हुजूरपुर का मामला
मामला थाना हुजूरपुर का है. जहां पर तैनात हृदेश कुमार हुजूरपुर थाने में दीवान हैं, और थाना परिसर में ही बने आवास पर रहते हैं. नागपंचमी के दिन ड्यूटी के बाद जब दीवान हृदेश कुमार अपने आवास पर गए. इस दौरान दीवान के कमरे में रखे बक्से के पास से उनको कुछ आहट सी महसूस हुई, फिर क्या था जैसे ही दीवान ने बक्से को खिसकाने की कोशिश की वैसे ही बक्से के पीछे कुंडली मार कर बैठे किंग कोबरा (नाग) ने फन उठाकर दीवान के हाथ में डस लिया.

दीवान को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे पुलिसकर्मी
आनन फानन में मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने पहले नाग को ठिकाने लगाया. उसके बाद दीवान को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. जहां दीवान की हालत गंभीर होते देख जिला अस्पताल के डाक्टरों ने बेहतर इलाज के लिये लखनऊ KGMC हायर सेंटर रिफर कर दिया. इस घटना से थाना हुजूरपुर में काफी देर तक हड़कंप सा माहौल छाया रहा.

प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ किया गया रेफर
वहीं, पूरे मामले पर जिला अस्पताल चिकित्सक डॉक्टर शिवम मिश्रा ने बताया कि दीवान को कोबरा ने काटा था, जिसका उनके पास फोटो भी था. उसकी से उसकी पुष्टि हुई. वहीं, प्राथमिक उपचार के बाद जब उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ तो उनको लखनऊ के केजीएमयू हायर सेंटर रेफर किया गया है. 

 

Trending news