बारात‍ियों की संख्‍या बढ़ी तो खाना पड़ गया कम, गुस्साये बरातियों ने जमकर काटा बवाल, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1228867

बारात‍ियों की संख्‍या बढ़ी तो खाना पड़ गया कम, गुस्साये बरातियों ने जमकर काटा बवाल, जानिए पूरा मामला

शादी समारोह में विवाद की खबरें आपने खूब सुनी होंगी. एक ऐसा ही मामला बहराइच जिले से सामने आया है, जहां न‍िकाह के दौरान खाना कम पड़ने से बरात‍ियों ने जमकर हंगामा काटा. खाना कम पड़ने से नाराज बारात‍ियों का पारा इस कदर चढ़ा की मौके पर मारपीट शुरू हो गई.

बारात‍ियों की संख्‍या बढ़ी तो खाना पड़ गया कम, गुस्साये बरातियों ने जमकर काटा बवाल, जानिए पूरा मामला

राजीव शर्मा/बहराइच: शादी समारोह में विवाद की खबरें आपने खूब सुनी होंगी. एक ऐसा ही मामला बहराइच जिले से सामने आया है, जहां न‍िकाह के दौरान खाना कम पड़ने से बरात‍ियों ने जमकर हंगामा काटा. खाना कम पड़ने से नाराज बारात‍ियों का पारा इस कदर चढ़ा की मौके पर मारपीट शुरू हो गई. इस मारपीट में कई घराती और बराती घायल हुए हैं. 

दरअसल, फखरपुर के सुरजना गांव में महसी के भगवानपुर से आई बारात में खाने को लेकर घराती व बराती भिड़ गए. दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इसमें चार लोग घायल हो गए.  सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत कराया. 

क्या है पूरा मामला
थाना फखरपुर के बेदौरा ग्राम पंचायत के सुरजना गांव निवासी जलील की बेटी का न‍िकाह भगवानपुर निवासी अमीर अली के बेटे के साथ तय हुआ था. लड़की की बारात मंगलवार को महसी के भगवानपुर से आई थी. बताया जाता है कि डेढ़ सौ बराती आने की बात तय हुई थी, लेकिन बारात में 300 से अधिक बराती पहुंच गए. बारातियों की संख्या अधिक हो जाने के कारण खाने-पीने की व्यवस्था बिगड़ गई. इस बात को लेकर घरातियों व बरातियों में कहासुनी होने लगी.  

मारपीट में कई लोग घायल
देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई. दोनों तरफ से लाठी-डंडे व कुर्सिंयां फेंकी गई. मारपीट में बारात की ओर से नफीस, घराती पक्ष से सुबराती, नसीर व एक बालिका चोटिल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. सूचना पर पुलिस गांव में पहुंच गई. ग्राम प्रधान भगत राम यादव, बीट प्रभारी अंजनी कुमार, संतोष कुमार यादव व प्रदीप यादव ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया.  थानाध्यक्ष वेदप्रकाश शर्मा ने बताया की दोनों पक्षों में सुलह समझौता हो गया है. किसी प्रकार का कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है. 

WATCH LIVE TV

sp;

Trending news