Bahraich News: बहराइच जेल में बंद कैदी की संदिग्ध मौत, तिरंगे पर चांद तारा बनाकर जुलूस निकालने का था आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1809555

Bahraich News: बहराइच जेल में बंद कैदी की संदिग्ध मौत, तिरंगे पर चांद तारा बनाकर जुलूस निकालने का था आरोप

Bahraich: यूपी के बहराइच में जेल में बंद कैदी (Prisoner) की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. मृतक पर तिरंगे झंडे पर चांद तारा बनाकर मुहर्रम का जुलूस निकालने का आरोप था. 

Bahraich Jail Photo

राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच (Bahraich News) से एक मामला सामने आया है. यहां जेल में बंद कैदी की संदिग्ध हालात में मौत होने से हड़कंप मच गया. मृतक पर मुहर्रम में तिरंगे झंडे पर चांद-तारा बनाकर जुलूस निकालने का आरोप था. मृतक के परिजनों ने पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. इस घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला पयागपुर थाना क्षेत्र का है. यहां के हसुवापारा गांव में तिरंगे झंडे पर चांद तारा बनाकर कुछ युवकों ने मोहर्रम का जुलूस निकाला था. इस मामले में पुलिस ने बीते एक अगस्त को पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था. आरोपियों के नाम ईशा हाफिज, ताहिर,मुस्लिम, सिकन्दर और शहंशाह है. पुलिस ने आरोपियों को 151, 107/116 की धाराओं में जेल भेजा था. इसमें बीते तीन अगस्त को 52 वर्षीय ताहिर नाम के आरोपी ने जेल में संदिग्ध हालात में दम तोड़ दिया. 

Bahraich News: बहराइच में बीवी से बात करना दोस्त को नागवार गुजरा, डीजे बजाकर प्राइवेट पार्ट पर किए कई वार

बताया जा रहा है जेल में ताहिर का बेटा उससे दोपहर में मुलाकात करने आया था. मुलाकात के बाद जेल से बाहर निकलते ही बेटे को पिता के मौत की खबर मिली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जेल प्रशासन प्रथम दृष्टया हार्ट अटैक से मौत होने की बात बता रहा है. फिलहास, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. मृतक के परिजनों ने थाना पयागपुर की पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. परिवार वालों ने पुलिस पर 1 लाख 20 हजार की रकम लेकर गुनहगारों को छोड़ने और बेगुनाहों के जेल भेजने का आरोप लगाया है. 

Watch: यूपी ATS ने 10 दिन की रिमांड पर लिया ISI का जासूस, लखनऊ से हुई थी गिरफ्तारी

 

Trending news