Bahraich: बहराइच में शादी के आठ महीने के अंदर हुई महिला की मौत, दहेज हत्या का आरोप
Advertisement

Bahraich: बहराइच में शादी के आठ महीने के अंदर हुई महिला की मौत, दहेज हत्या का आरोप

Bahraich Dowry News: उत्तर प्रदेश के बहराइच से दहेज हत्या का मामला सामने आया है. यहां ससुराल पक्ष पर दहेज में फोर व्हीलर न मिलने पर महिला को प्रताड़ित कर जान से मारने का आरोप है.

Bahraich: बहराइच में शादी के आठ महीने के अंदर हुई महिला की मौत, दहेज हत्या का आरोप

राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक नव विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से हड़कंप मच गया. जानकारी मिलते ही मृतक महिला के मायके पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंच गए. महिला के परिजनों ने ससुराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है. बता दें कि महिला की शादी साल भर पहले ही हुई थी. महिला की मौत से परिवार वालों में कोहराम मचा हुआ है. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू पर दी है.

fallback

दहेज के लिए विवाहिता की हत्या का आरोप
दरअसल, मामला बौंडी थाना क्षेत्र के अलीपुर दरौना गांव का है. इसी गांव के रहने वाले मोहम्मद सजल नाम के युवक से आठ महीने पहले मृतका की शादी हुई थी. मृतका के भाई का आरोप है कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई है. ससुराल पक्ष पर आरोप है कि शादी के तीसरे महीने से वह मृतका को दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित करने लगे थे. इसी के चलते आए दिन लड़ाई झगड़ा भी होता था. ससुराल वाले दहेज  में फोर व्हीलर और रुपयों की मांग कर रहे थे. जानकारी के मुताबिक इसी बात के चलते तीन महीने पहले पुलिस केस भी हुआ था.

Bijnor: खंडहरनुमा मकान में मिला 5 साल की मासूम का खून से लथपथ शव, पुलिस जांच में जुटी

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
मृतक महिला के भाई का कहना है कि गुरुवार को उसकी बहन के साथ मारपीट की गई, जिसकी सूचना उसने फोन करके दी थी. इसके बाद ससुराल पक्ष की तरफ से महिला की मौत की सूचना दी गई. सूचना मिलते ही परिवार वालों में कोहराम मच गया. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. आनन-फानन में मृतका के परिजन पहुंचे. परिजनों ने ससुराल वालों पर कई संगीन आरोप लगाए. इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में ले लिया. शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

WATCH: एक ही बारत से लौट रही दो गाड़ियों में भीषण टक्कर, 5 लोगों की मौत, कई घायल

 

Trending news