बहराइच: बेटे ने खेत में गेहूं की जगह बो दिए बरसीम का बीज, नाराज पिता ने फांसी लगाकर दे दी जान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1452462

बहराइच: बेटे ने खेत में गेहूं की जगह बो दिए बरसीम का बीज, नाराज पिता ने फांसी लगाकर दे दी जान

यूपी के बहराइच से हैरान करने वाली खबर सामने आई है जहां पर एक मामूली बात ने झगड़े का रूप ले लिया और एक व्यक्ति ने इससे आहत होकर अपनी जान दे दी..

प्रतीकात्मक फोटो

राजीव शर्मा/बहराइच:उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बहराइच जिले (Bahraich District) में एक बड़ा चौकाने वाला मामला सामने आया है. जहां खेत में बीज बोने की बात को लेकर पिता-पुत्र में हुए आपसी विवाद का मामला इस कदर गंभीर हो गया कि आहत होकर पिता ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी. इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जानें क्या है पूरी घटना
ये पूरी घटना थाना रामगांव क्षेत्र के मुड़कटिया गांव (Mudkatiya village of Ramgaon area) के प्रभु पुरवा इलाके की है. यहां के रहने वाले 60 वर्षीय राम पुत्र मेहीलाल का उनके बेटे दिलीप से खेत में गेहूं बोने की बात को लेकर विवाद हो गया. पिता 2 बीघे के खेत में 1 बीघा गेहूं बोने को कह रहा था जबकि बेटा पिता की बात से सहमत नहीं था. बेटे ने पिता की बात को दरकिनार कर दो बीघे खेत में बरसीम का बीज बो दिया. इसी बात को लेकर पिता और पुत्र दोनों के बीच जमकर विवाद हो गया. फिर क्या था बेटे से हुए झगड़े से आहत होकर पिता ने बाग में आम के पेड़ पर फांसी पर लटककर अपनी जान दे दी.

संभल: सगी भतीजी से रेप के दोषी चाचा को 20 साल की सजा, पॉक्सो एक्ट की विशेष कोर्ट ने सुनाया फैसला

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
मामले की भनक अन्य परिवारीजनों को लगी तो मौके की तरफ दौड़े. वहीं घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची थाना रामगांव की पुलिस टीम (Police) ने मृतक के शव को फांसी के फंदे से उतार कर पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना से इलाके में सनसनी का माहौल छा गया. पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है.

लखीमपुर खीरी में बड़ा सड़क हादसा: खाई में गिरी कार, 5 लोगों की मौत, कई घायल, सीएम योगी ने जताया दुख

Trending news