Bahraich: नाती ने दोस्तों के साथ मिलकर नानी को उतारा था मौत के घाट, CCTV की मदद से हुआ पर्दाफाश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1566898

Bahraich: नाती ने दोस्तों के साथ मिलकर नानी को उतारा था मौत के घाट, CCTV की मदद से हुआ पर्दाफाश

UP News: बहराइच में 75 साल की बुजुर्ग महिला पुष्पारानी की हत्या का राजफाश पुलिस ने किया. सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आए है.

Bahraich: नाती ने दोस्तों के साथ मिलकर नानी को उतारा था मौत के घाट, CCTV की मदद से हुआ पर्दाफाश

राजीव शर्मा/बहराइच: बहराइच में बीते बुधवार को दिनदहाड़े 75 साल की बुजुर्ग महिला पुष्पारानी की हत्या का राजफाश पुलिस ने किया. घटना को अंजाम देकर भाग रहे आरोपियों की तस्वीर पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी थी. इसकी मदद से आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ गए. दरअसल, महिला की हत्या कर शव को फंदे से लटकाने का काम किसी और ने नहीं बल्कि मृतका के नाती ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था.

Sex Education: अब बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस मर्दों को देंगी सेक्स एजुकेशन, न्यू ईयर पर मिलेगी क्लास

एसपी प्रशान्त वर्मा ने बताया कि मृतका का नाती नशे का आदी था. उसने अपनी नानी से रुपये मांगें थे, जब नानी ने पैसे देने से मना किया, तो नाती ने अपने दोस्तों के साथ नानी की हत्या कर दी. वह घर में रखे लाखों के जेवरात लेकर फरार हो गया. वहीं, पुलिस ने तीनों आरोपियों पर हत्या, लूट आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया.

आपको बता दें कि खैरीघाट थाना क्षेत्र के बरदहा बाजार निवासी 75 साल की पुष्पारानी की बीते बुधवार को उनके ही घर में हत्या कर दी गई थी. हत्या के बाद शव को दुपट्टे के सहारे लटका दिया गया था. पुलिस ने बुजुर्ग महिला की हत्या का खुलासा कर दिया है. एसपी ने बताया कि पुष्पारानी की हत्या उनके नाती हिमांशु ने की थी.

दरअसल हिमांशु नशे का आदी है. इसके चलते वह अक्सर अपनी नानी से पैसे लिया करता था. घटना वाले दिन वह अपने दो दोस्तों लखीमपुर के खमरिया निवासी मुकुल मिश्रा और रामानुज शुक्ला के साथ नानी से पैसे मांगने के लिए गया था. जब दोस्तों के सामने नानी ने नाती को पैसे देने से साफ मना कर दिया, तो उसे गुस्सा आया. गुस्से में हिमांशु ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी नाती की हत्या कर दी थी. इसके बाद घर में रखे लाखों के आभूषण भी उठा ले गया था, फिर आभूषणों को एक लाख रुपये में बचे दिया था. इनमें से 88 हजार रुपये पुलिस ने बरामद कर लिए हैं. सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

मामले में एसपी बहराइच ने दी जानकारी
इस मामले में एसपी बहराइच प्रशांत वर्मा ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि बहराइच में हुई सनसनीखेज घटना का खुलासा करने में पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरे ने मदद की. सीसीटीवी कैमरे में भागते समय तीनों आरोपी कैद हो गए. दरअसल, भागते समय हिमांशु इतनी बौखलाहट में था कि वह पास खड़े एक व्यक्ति से टकराया गया. इसलिए घटना का खुलासा करने में ज्यादा समय नहीं मिला. वहीं, लूट के गहने खरीदने वाले शख्स के बारे में पुलिस ने कुछ भी नहीं बताया, जिसकी चर्चा भी जोरों पर है.

Trending news