लाइन हाजिरी के दौरान कोतवाल हुए आशिकाना, महिला सिपाही को बोला I Love You, फिर ये हुआ
Advertisement

लाइन हाजिरी के दौरान कोतवाल हुए आशिकाना, महिला सिपाही को बोला I Love You, फिर ये हुआ

बागपत के खेकड़ा कोतवाली में कुछ दिन पहले दुष्‍कर्म का आरोपी पुलिस हिरासत से भाग गया था. इसके बाद एसपी ने कोतवाल को लाइन हाजिर कर दिया. इसके बाद कोतवाल का सामने आया यह कारनामा. 

लाइन हाजिरी के दौरान कोतवाल हुए आशिकाना, महिला सिपाही को बोला I Love You, फिर ये हुआ

कुलदीप चौहान/बागपत : बागपत में यूपी पुलिस का एक दूसरा चेहरा देखने को मिला है. यहां के खेकड़ा थाने में तैनात एक इंस्‍पेक्‍टर ने महिला सिपाही के साथ बदसलूकी करते हुए आई लव यू कह दिया. महिला ने इसकी शिकायत बागपत पुलिस अधीक्षक से की. जिस पर पुलिस अधीक्षक ने इंस्‍पेक्‍टर को निलंबित कर दिया है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, यह मामला खेकड़ा कोतवाली का है. यहां पर तैनात रहे इंस्पेक्टर देवेंद्र कुमार त्यागी पर आरोप है कि एक महिला सिपाही के साथ बदसलूकी की. इतना ही नहीं महिला सिपाही ने जब विरोध किया तो इंस्‍पेक्‍टर ने आपा खोकर अभद्र भाषा का इस्‍तेमाल करने लगे. इसके बाद भी इंस्‍पेक्‍टर की जुबान नहीं रुकी तो उसने महिला सिपाही को आई लव यू तक कह डाला. इसे लेकर महिला सिपाही ने हंगामा खड़ा कर दिया. 

सीओ खेकड़ा का सौंपी गई जांच 
महिला ने इंस्‍पेक्‍टर के खिलाफ जमकर हंगामा काटा. इसके बाद महिला सिपाही ने उक्‍त मामले की शिकायत बागपत पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन से की. एसपी ने मामले को संज्ञान लेकर सीओ खेकड़ा को जांच सौंपी. सीओ खेकड़ा विजय चौधरी ने अपनी जांच रिपोर्ट एसपी को सौंपी. सीओ खेकड़ा की जांच रिपोर्ट के आधार पर एसपी ने इंस्‍पेक्‍टर खेकड़ा देवेंद्र कुमार त्‍यागी को निलंबित कर दिया. 

विभागीय कार्यवाही का आदेश 
एसपी बागपत नीरज कुमार जादौन ने बताया कि इंस्‍पेक्‍टर को निलंबित करने के साथ विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं. उन्‍होंने कहा कि विभागीय कार्यवाही के लिए शिकायत समिति की अध्‍यक्ष सीओ लाइन प्रीता को सख्‍त कार्रवाई के आदेश दिए हैं. 

UP Crime News: डॉक्टर पत्नी की हत्या कर 400 किमी दूर ले जाकर जलाया शव, 16 दिन बाद यूं हुआ खुलासा
 

 

पुलिस हिरासत से भाग गया था दुष्‍कर्म का आरोपी 
बता दें कि इससे पहले खेकड़ा कोतवाली से एक दुष्‍कर्म का आरोपी फरार पुलिस हिरासत से भाग गया था. उस मामले में भी एसपी बागपत ने इंस्‍पेक्‍टर देवेंद्र कुमार त्‍यागी को लाइन हाजिर कर दिया था. यह घटना 10 दिसंबर की थी. मामले की जांच चल ही रही थी कि इंस्‍पेक्‍टर ने महिला सिपाही से बदसलूकी कर दी. 

WATCH: गुजरते साल की 5 सबसे ज्यादा विवादित फिल्में, जिन पर देश भर में हुआ हंगामा

Trending news