Baghpat News: रिटायर्ड दारोगा के घर घुसे दबंगों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, CCTV में कैद हुए बागपत के बदमाश
Advertisement

Baghpat News: रिटायर्ड दारोगा के घर घुसे दबंगों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, CCTV में कैद हुए बागपत के बदमाश

Baghpat: यूपी के बागपत में दबंगों (Goons) ने घर में घुस कर रिटायर्ड दारोगा (Daroga) पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. इसके बाद दबंगों ने एक और युवक पर जानलेवा हमला किया. यह दोनों घटनाएं सीसीटीवी कैमरे में में कैद हो गईं. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. 

Baghpat Daroga Attack CCTV Photo

कुलदीप चौहान/ बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat News) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां कानून के डर से बेखौफ दबंगों ने रिटायर्ड दारोगा (Daroga) पर जानलेवा हमला किया. आरोप है कि फिल्मी स्टाइल में घर में घुसे दबंगों ने रिटायर्ड दारोगा की कनपटी पर पिस्टल तान दी. बदमाशों ने दारोगा पर फायरिंग कर मारने का प्रयास किया. इसके बाद आरोप घर के बाहर फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए. यह पूरी वारदात घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. फिलहाल, पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की तफ्तीश कर रही है. 

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक ककड़ीपुर गांव में रहने वाले सुरेंद्र सिंह यूपी पुलिस से दारोगा के पद से सेवानिवृत्त हुए हैं. रविवार शाम को वे अपने घर पर बैठे हुए थे, तभी गांव का राशन डीलर राजकुमार, उसका भतीजा अखिल उर्फ रावण और उसका साथी विक्रांत उनके घर पहुंचे. राजकुमार घर के नजदीक खड़ा हो गया और अखिल और विक्रांत घर के अंदर गए. घर में घुसते ही अखिल ने दारोगा कि कनपटी पर तमंचा सटाकर फायर कर दिया, लेकिन गोली मिस हो गई. दरोगा ने जब उसे पकड़ने का प्रयास किया तो अखिल भाग निकला, जबकि उसकी साथी विक्रांत घर के अंदर ही रह गया. 

Unnao News: कमरे में अंदर लटकता मिला SHO का शव, थाना प्रभारी की मौत से उन्नाव पुलिस में हड़कंप

एक और युवक पर किया जानलेवा हमला

इसके बाद दारोगा ने घर का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया. अखिल पिस्टल लहराते हुए दोबारा वापस आया और अपने साथी को भी छुड़ा ले गया. इसके बाद दोनों हमलावर रमाला बस स्टैंड स्थित हेल्थ क्लब पहुंचे. यहां पर उन्होंने ककडीपुर गांव के रहने वाले मोहित पर भी फायर किए. मोहित ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई. यह दोनों घटनाएं सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गईं. इस संबंध में थाना प्रभारी शिवदत्त का कहना है कि राजकुमार, अखिल उर्फ रावण और विक्रांत के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. थाना रमाला पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

WATCH : कठिन समय में हिम्मत ना हारें यूपी सरकार दे रही आपको 30 हजार रुपये

 

Trending news