Baghpat Crime: तीन दिन से लापता युवक का शव खेत से बरामद, रंजिशन दो दोस्तों ने की थी हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1323087

Baghpat Crime: तीन दिन से लापता युवक का शव खेत से बरामद, रंजिशन दो दोस्तों ने की थी हत्या

Baghpat Crime: लापता युवक सोनू (25) की उसके दोस्तों ने हत्या कर दी और शव एक खेत में फेंक दिया.... पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया है....

Baghpat Crime: तीन दिन से लापता युवक का शव खेत से बरामद, रंजिशन दो दोस्तों ने की थी हत्या

कुलदीप चौहान/बागपत: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) के छपरौली थाना इलाके में 3 दिन से लापता युवक की हत्या की वारदात सामने आई है. पुलिस की मानें तो युवक की हत्या उसके दो दोस्तों ने मिलकर की थी. हत्या करने के बाद शव को गन्ने के खेत में छुपा दिया था. परिजनों की तहरीर पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शव को बरामद किया. पुलिस (Police) ने मामले में पड़ताल शुरू कर दी है.

एसपी बागपत नीरज कुमार जादौन (SP Baghpat Neeraj Kumar) ने हत्या और हत्यारों के बारे में विस्तृत जानकारी दी. आरोपियों के दूसरे समुदाय के होने के कारण कस्बे में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

यहां की है पूरी घटना
दरअसल, ये घटना छपरौली थाना इलाके के कुरड़ी गांव (Kurdi Village) की है. यहां 25 तारीख की शाम को सोनू (SONU) नाम का युवक घर से लापता हो गया था. काफी खोजबीन करने के बाद जब युवक का सुराग नहीं लगा तो परिजनों ने पुलिस को गुमशुदगी की तहरीर दी. जिसके आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आबिद औए शादाब नाम के दो दोस्तों को गिरफ्तार किया. उन्होंने घटना खुलासा करते हुए शादाब के साथ मिलकर हत्या करने की बात कबूल कर ली. 

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 28 अगस्त के बड़े समाचार

पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा

पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करते हुए गन्ने के खेत से शव को बरामद कर लिया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. ऐसा बताया जा रहा है कि दोस्त सोनू से रंजिश रखते थे और उसी का बदला लेने के लिए उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया.

Noida Twin Tower Blast: इस हरे बटन के दबते ही उड़ेगा Twin Tower, डेटा के लिए लगाया गया Black Box
 

 

Trending news