Hardoi: वाकई! पकड़ा गया युवक है बच्चा चोर, नल में बांधकर हुई बेरहमी से पिटाई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1339512

Hardoi: वाकई! पकड़ा गया युवक है बच्चा चोर, नल में बांधकर हुई बेरहमी से पिटाई

UP News: हरदोई में इन दिनों ग्रामीण इलाकों में बच्चा चोरी की अफवाहों का दौर जारी है. गांव से गुजर रहे एक अनजान व्यक्ति को बच्चा चोर समझकर गांव वालों ने पकड़ लिया. एकत्रित भीड़ ने युवक को सरकारी नल से बांध कर बेरहमी से पिटाई कर दी. ये है मामला...

Hardoi: वाकई! पकड़ा गया युवक है बच्चा चोर, नल में बांधकर हुई बेरहमी से पिटाई

आशीष द्विवेदी/हरदोई: यूपी के हरदोई में इन दिनों ग्रामीण इलाकों में बच्चा चोरी की अफवाहों का दौर जारी है. ऐसे में भीड़ संदिग्ध लोगों के साथ मारपीट करने पर आमादा हो जाती है. जानकारी के मुताबिक आज ऐसा ही हुआ. गांव से गुजर रहे एक अनजान व्यक्ति को बच्चा चोर समझकर गांव वालों ने पकड़ लिया. एकत्रित भीड़ ने युवक को सरकारी नल से बांध कर बेरहमी से पिटाई कर दी.

पुलिस ने बचाई युवक की जान
आपको बता दें कि मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची  पुलिस ने पीड़ित युवक को भीड़ के चंगुल से छुड़ाया. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले में कार्रवाई में जुटी हुई है. साथ ही पुलिस ने लोगों से बच्चा चोरी की अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील भी की है. पुलिस का कहना है कि मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. आइए आपको बताते हैं पूरा मामला.

ये है पूरा मामला
मामला हरदोई जिले के कोतवाली देहात इलाके के इटौली गांव का है. जहां एक युवक की बच्चा चोरी के शक में बेरहमी से पिटाई की गई. दरअसल, कोतवाली टड़ियावां के मोहकमपुर गांव का रहने वाले विपिन नाम का युवक आज अपने गांव से पास के इटौली गांव की तरफ गया था. बच्चा चोरी की अफवाहों से परेशान गांव वालों ने अनजान व्यक्ति को देखकर पूछताछ शुरू की. मौके पर लोगों की भीड़ बढ़ती गई. ग्रामीणों ने उसे सरकारी नल से बांध दिया. फिर क्या था, लोगों ने उसकी बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी. तभी किसी ने मामले की जानकारी पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ के चंगुल से युवक को छुड़ाया, तब उनकी जान बच सकी.

अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी ने दी जानकारी
इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी हरदोई अनिल कुमार यादव ने बताया कि पुलिस घायल युवक का डॉक्टरी परीक्षण करा रही है. साथ ही मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई में जुटी है. उन्होंने लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील भी की है. पुलिस के मुताबिक अगर कोई संदिग्ध व्यक्ति दिखाई देता है, तो उसकी खबर पुलिस को दें, न कि अपने हाथ में कानून लें. उन्होंने कहा कि ऐसे करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news