Kanpur : बच्ची खिलाते-खिलाते अस्पताल से ले भागी महिला, कानपुर के हॉस्पिटल में सरेआम घटना से हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1642968

Kanpur : बच्ची खिलाते-खिलाते अस्पताल से ले भागी महिला, कानपुर के हॉस्पिटल में सरेआम घटना से हड़कंप

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक चौंकाने वाला सामने आया है. यहां शुक्रवार सुबह एक शातिर महिला से सीएचसी (CHC) अस्पताल से बच्चा चुराकर फरार हो गई. फिलहाल, पुलिस की कई टीमें बच्ची को ढूंढने के लिए लगाई गई हैं.

Kanpur : बच्ची खिलाते-खिलाते अस्पताल से ले भागी महिला, कानपुर के हॉस्पिटल में सरेआम घटना से हड़कंप

आलोक कुमार/कानपुर: आपने दूसरों का भरोसा तोड़कर दगा देने के कई मामले देखे होंगे, मगर अपने चमड़े के उत्पादों के लिए फेमस उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां शुक्रवार सुबह एक शातिर महिला ने परिवार से जान पहचान बढ़ाने के बाद सीएचसी अस्पताल से नवजात बच्ची को चुरा लिया और रफूचक्कर हो गई. इसके बाद हॉस्पिटल में हड़कंप मच गया. फिलहाल, पुलिस बच्ची चुराने वाली महिला की तलाश कर रही है. उधर नवजात के गायब होने के बाद से परिवार वालों में कोहराम मचा हुआ है. सभी बच्चे की जल्द बरामदगी की मांग कर रहे हैं.

कल्याणपुर इलाके का मामला
दरअसल, अस्पताल से बच्चा चुराने का यह  मामला कल्याणपुर इलाके का है. घटना शुक्रवार सुबह 6 बजे की है. यहां सीएचसी अस्पताल में उस वक्त हंगामा मच गया जब अस्पताल से एक महिला नवजात बच्ची को चोरी कर के भाग निकली. परिवार से मिली जानकारी के अनुसार बच्चा चोरी की नीयत से आई महिला ने पहले तो अस्पताल में भर्ती महिला के परिवार से जान-पहचान बढ़ाई. धीरे-धीरे शातिर महिला ने उसका विश्वास जीत लिया. इसके बाद बच्ची को खिलाने के बहाने गोद में लिया और भाग गई. जब काफी देर तक महिला वापस नहीं आई तो परिजन घबरा गए और अस्पताल में हंगामा मच गया. इसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई.

Prayagraj: बम धमाके से फिर दहला प्रयागराज, भाजपा महिला नेता के बेटे पर हुआ जानलेवा हमला

पुलिस को दी जानकारी
परिजनों ने कल्याणपुर थाने में बच्ची चोरी करने की रिपोर्ट दर्ज कराई. बच्चा चोरी की यह घटना सीएचसी अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे कैद हो गई. फिलहाल, पुलिस की दो टीमें महिला की पहचान और नवजात बच्ची की बरामदगी के लिए लगाई गई हैं. वहीं, परिजन वाले नवजात बच्ची के गुम होने से सदमे में है. पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर नवजात बच्ची को चुराने वाली महिला को पकड़ने की कोशिश कर रही है. 

शातिर महिला ने सीएचसी से चुराया बच्चा, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात, देखें Video

 

Trending news