Umesh Pal Murder Case: अतीक अहमद के शूटर मोहम्मद गुलाम के घर गरजा बाबा का बुलडोजर
Advertisement

Umesh Pal Murder Case: अतीक अहमद के शूटर मोहम्मद गुलाम के घर गरजा बाबा का बुलडोजर

माफिया अतीक के शूटर मोहम्मद गुलाम के अवैध निर्माण पर बुल्डोजर कार्रवाई शुरू हो गई है. तेलियरगंज के रसूलाबाद इलाके में स्थित अवैध निर्माण पर बुल्डोजर चलाया जा रहा है. माफिया अतीक के शूटर मोहम्मद गुलाम के घर को ध्वस्त करने की कार्रवाई शुरू हो गई है.

Umesh Pal Murder Case: अतीक अहमद के शूटर मोहम्मद गुलाम के घर गरजा बाबा का बुलडोजर

मोहम्मद गुफरान/ प्रयागराज : माफिया अतीक के शूटर मोहम्मद गुलाम के अवैध निर्माण पर बुल्डोजर कार्रवाई शुरू हो गई है. तेलियरगंज के रसूलाबाद इलाके में स्थित अवैध निर्माण पर बुल्डोजर चलाया जा रहा है. माफिया अतीक के शूटर मोहम्मद गुलाम के घर को ध्वस्त करने की कार्रवाई शुरू हो गई है. मजदूरों की मदद से घर को ध्वस्त कर दिया गया है. लगभग सौ के करीब मजदूरों को लगाया गया है.

घर के पीछे के हिस्से को जेसीबी से ध्वस्त कर दिया गया है. अवैध तरीके से निर्माण कार्य किए जाने का आरोप है. विधिक प्रक्रिया अपनाने के बाद पीडीए ने ये कार्रवाई की है. मोहम्मद गुलाम के खिलाफ हत्या, रंगदारी और गैंगस्टर के मामले दर्ज हैं. उमेश पाल हत्याकांड में गुलाम की गिरफ्तारी पर 5 लाख का इनाम घोषित है. गुलाम के भाई राहिल हसन ने बुलडोजर कार्रवाई का समर्थन किया है. पुलिस एनकाउंटर में गुलाम के ढेर होने पर परिजनों ने शव लेने से भी इंकार किया है. 

साबिर के घर भी चलेगा बुल्डोजर
माफिया अतीक के गुर्गे गुलाम के अलावा साबिर के धूमनगंज स्थित घर पर आज बुल्डोजर चल सकता है. पीडीए की टीम अवैध निर्माण पर बुल्डोजर चलाएगी. साबिर भी उमेश पाल हत्याकांड में पांच लाख का इनामी है. बगैर पीडीए से नक्शा पास कराए उसने अवैध निर्माण किया है. विधिक प्रक्रिया अपनाने के बाद पीडीए आज से बुल्डोजर एक्शन शुरू करेगा. 

गुलाम, गुड्डू मुस्लिम और साबिर के घर के बाहर चस्पा हुई थी नोटिस 
वहीं, बीते दिनों कार्रवाई के क्रम में हत्याकांड के आरोपी गुलाम, गुड्डू मुस्लिम और साबिर के यहां नोटिस चस्पा की गई थी. नोटिस की प्रक्रिया पूरी होने पर बड़ी कार्रवाई का अंदेशा था. जानकारी के मुताबिक, अतीक के दो दर्जन करीबियों पर पीडीए की कार्रवाई होनी है. इसके लिए पीडीए ने 25 अवैध निर्माण चिन्हित किए हैं. 

 

Watch: नगर निगम और ट्रैफिक पुलिस कर्मियों से भिड़ गई महिला, देखें हाई-वोल्टेज ड्रामा

Trending news