Meerut: सुभारती यूनिवर्सिटी के बीटेक छात्र की मौत, हॅास्टल में बेड पर मिला शव, कमरे में वोमिटिंग
Advertisement

Meerut: सुभारती यूनिवर्सिटी के बीटेक छात्र की मौत, हॅास्टल में बेड पर मिला शव, कमरे में वोमिटिंग

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के सुभारती यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में बीटेक छात्र का शव मिला है.संदिग्ध परिस्थितियों मे छात्र की मौत से हड़कंप मच गया है. मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है. फिलहाल पुलिस ने छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Meerut: सुभारती यूनिवर्सिटी के बीटेक छात्र की मौत, हॅास्टल में बेड पर मिला शव, कमरे में वोमिटिंग

पारस गोयल/मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के सुभारती यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में बीटेक छात्र का शव मिला है.संदिग्ध परिस्थितियों मे छात्र की मौत से हड़कंप मच गया है. मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है. फिलहाल पुलिस ने छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. घटना शुक्रवार रात की है. मृतक छात्र बिहार के चंपारण का रहने वाला था.

यहां की है पूरी घटना
ये पूरा मामला मेरठ के थाना जानी क्षेत्र के सुभारती यूनिवर्सिटी का है जहां बीटेक फर्स्ट ईयर के छात्र आर्यन पांडे की हॉस्टल में मौत हो गई.आर्यन एग्जाम देने के बाद काफी देर तक कमरे से नहीं निकला तो छात्रों और बॉर्डर ने कमरे में जाकर देखा तो आर्यन के मुंह से झाग निकल रहा था और वह मृत अवस्था में पड़ा था. जिसके बाद वार्डन ने पूरे घटना की सूचना डॉक्टर और पुलिस को दी.  वहीं इस पूरे घटनाक्रम के बाद जानी पुलिस ने बिहार के रहने वाले आर्यन पांडे के परिजनों को छात्र की मौत की सूचना दे दी है.

इससे पहले भी सुसाइड के आ चुके हैं मामले सामने
गौरतलब है कि सुभारती यूनिवर्सिटी में सुसाइड का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले में भी वानिया नाम की छात्रा ने सुभारती की बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान गवां दी थी. जिसके बाद से ही सुभारती यूनिवर्सिटी का प्रशासन शक के घेरे में चल रहा था. ऐसे में आज बिहार के रहने वाले छात्र की सुसाइड के बाद यूनिवर्सिटी में हड़कंप मच गया है. फिलहाल पुलिस ने मृतक छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे प्रकरण की गहनता से जांच कर रही है.

जहरीला पदार्थ खाने की आशंका
पुलिस का कहना है कि जिस हालत में आर्यन का शव मिला है उसे देखकर लग रहा है कि उसने किसी जहरीली चीज को खाकर सुसाइड किया है. उसके मुंह से झाग निकल रहा था.  कमरे में उल्टी भी हो रखी थी. पुलिस को कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

जांच के बाद होगी आगे की कार्रवाई
पुलिस अधिकारियों की मानें तो प्रथम दृष्टया ज्यादा नशे के कारण मौत की आशंका जताई जा रही है.एसपी देहात केशव कुमार मेरठ ने कहा कि पूरे मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है. जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

WATCH: शादी करने के लिए कहने पर प्रेमी ने प्रेमिका को दी ऐसी सजा, देखकर दहल जाएगा दिल

मेरठ: झगड़ा देख रहे विकलांग लड़के का हंसना बना जानलेवा, हत्यारों ने दिनदहाड़े मौत के घाट उतारा
 

Trending news