Azamgarh News: दो लाख दो नहीं तो दो दिन में मिलेगी तुम्हारी लाश, बदमाशों को रंगदारी मांगना पड़ गया भारी
Advertisement

Azamgarh News: दो लाख दो नहीं तो दो दिन में मिलेगी तुम्हारी लाश, बदमाशों को रंगदारी मांगना पड़ गया भारी

Azamgarh: यूपी के आजमगढ़ से व्यापारी से रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. आरोपियों ने धमकी भरा पत्र लिखकर बिजनेस मैन से पैसे मांगे. आरोपियों ने पत्र में लिखा दो लाख रुपये दो नहीं तो दो दिन में तुम्हारी हत्या कर दी जाएगी. 

Azamgarh Jahanaganj Thana Photo

वेदेंद्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से व्यापारी से रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. आरोपियों ने धमकी भरा पत्र लिखकर बिजनेस मैन से पैसे मांगे. आरोपियों ने पत्र में लिखा दो लाख रुपये दो नहीं तो दो दिन में तुम्हारी हत्या कर दी जाएगी. बदमाशों का धमकी भरा पत्र मिलने के बाद व्यवसायी के परिवार में भय का माहौल पैदा हो गया. अनहोनी की आशंका के चलते व्यापारी ने फौरन पुलिस को मामले की सूचना दी, जानकारी मिलते ही पुलिस भी सतर्क हो गई. कार्रवाई करते हुए पुलिस ने रंगदारी मांगने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जहानागंज थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला जहानागंज थाना क्षेत्र का है. यहां के बड़हलगंज बाजार के रहने वाले दवा व्यवसायी रमेश चंद्र जायसवाल से बदमाशों ने रंगदारी मांगी. बदमाशों ने व्यापारी की दुकान पर बीते 5 अक्टूबर की रात धमकी भरा पत्र रखा. इसमें बदमाशों ने व्यापारी से दो लाख रुपये देने की मांग की. साथ ही पैसे न देने पर व्यवसायी की हत्या कर देने की धमकी दी. रंगदारी मांगने वालों की पहचान हो जाने पर पीड़ित व्यापारी ने थाने में तहरीर दी. पुलिस ने मामले में धारा 386, 506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया है.

 Kaushambi News: चप्पल ने खोला पल्लेदार हत्याकांड का राज, 3 आरोपी गिरफ्तार

बताया जा रहा है बदमाशों की तस्वीर व्यापारी की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इसी से बदमाशों की पहचान हुई. पुलिसने इस मामले में आरोपी बड़हलगंज बाजार निवासी गुलाम जिलानी और जहानागंज क्षेत्र के बरही गांव निवासी मोनू उर्फ जुबैर अहमद को मंदे तिराहे से हिरासत में लिया. दोनों से पूछताछ के बाद पुलिस ने इस मामले में शामिल जितेंद्र यादव को बड़हलगंज तिराहे से गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद तीनों आरोपियों का न्यायालय में चालान कर विधिक कार्रवाई की गई.

 

Trending news