आजमगढ़: एक साल से थे रिलेशन में, घरवालों ने किया इंकार तो थाने में ऐसे हुई शादी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1272330

आजमगढ़: एक साल से थे रिलेशन में, घरवालों ने किया इंकार तो थाने में ऐसे हुई शादी

Azamgarh News: सौरभ कुमार और माला एक साल से रिलेशनशिप में थे. दोनों शादी करना चाहते थे. एक ही गांव के रहने वाले हैं. इस वजह से घर वाले इस शादी का विरोध कर रहे थे, जिसके बाद प्रेमी और प्रेमिका थाने पहुंच गए, जहां पर पुलिस ने परिजनों के सामने उनकी शादी करा दी....

आजमगढ़: एक साल से थे रिलेशन में, घरवालों ने किया इंकार तो थाने में ऐसे हुई शादी

वेदेंद्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़: कहते हैं प्यार में इंसान किसी भी हद तक पहुंच जाता है. पूरी दुनिया को भूलकर उसके दिमाग में सिर्फ एक ही बात रहती है कि हर हाल में अपने प्यार को पाना है. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले से सामने आया है. यहां पर एक ही गांव के प्रेमी युगल शादी करना चाहते थे, लेकिन घर वालों को यह शादी मंजूर नहीं थी. इसलिए प्रेमी युगल थाने पर पहुंच गए और थानेदार से शादी के लिए गुहार लगाने लगे. इसके बाद पुलिस ने थाने में बने मंदिर में उनकी शादी करवा दी. 

 

घर वाले कर रहे थे शादी का विरोध 
आजमगढ़ जिले के गंभीरपुर थाना क्षेत्र के बिसया गांव निवासी सौरभ कुमार और माला एक साल से रिलेशनशीप में थे. सौरभ कुमार व माला दोनों एक ही गांव के निवासी हैं. बताया जा रहा है कि एक वर्ष पूर्व दोनों में प्रेम हुआ और प्रेम धीरे-धीरे परवान चढ़ने लगा, एक साथ जीने मरने की कसमें खाने लगें. दोनों एक दूसरे से शादी भी करना चाहते थे, लेकिन दोनों के घर वाले इस शादी का विरोध कर रहे थे. 

बूझो तो जानें: भोजपुरी सिनेमा का सुपरस्टार है यह बच्चा, यूपी के बलिया से है यह खास रिश्ता

पुलिस चौकी में स्थित मंदिर में हुई शादी 
 शनिवार की सुबह माला के परिजन गंभीरपुर पुलिस को सौरभ कुमार के खिलाफ तहरीर दी, जिस पर पुलिस ने दोनों पक्ष को बुलाया काफी देर तक बातचीत चली. विवाह को लेकर आपस में चर्चा करते रहे और स्थिति विवाद की भी बनी. इसके बाद दोनों पक्ष ने विवाह करना ही उचित समझा. पुलिस के अनुसार दोनों पक्ष विवाह को राजी हुए और वह बालिग थे. उसके बाद देर शाम पुलिस चौकी परिसर में बने मंदिर में ईश्वर को साक्षी मानकर सौरभ व माला ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई और सिंदूरदान हुआ. आपसी सहमति से दोनों पक्षों ने विवाह किया. उसके उपरांत परिवार के लोगों ने वर-वधू को आशीर्वाद दिया.

New Bhojpuri Bolbam Song 2022: भोले बाबा को साक्षी मान प्रमोद प्रेमी यादव ने महिमा सिंह को पहनाया माला, कहा- 'माला डालब शिवाला में'

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news