Azamgarh Accident: आजमगढ़ में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, 3 महिला समेत 5 की मौत
Advertisement

Azamgarh Accident: आजमगढ़ में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, 3 महिला समेत 5 की मौत

Azamgarh Accident: यूपी के आजमगढ़ में एक भयानक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है.. पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर बोलरो, ट्रैक्टर-ट्रॉली में पीछे से घुस गई... इस सड़क दुर्घटना में एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई...

 

 

Azamgarh Accident

वेदेन्द्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे (urvanchal Expressway) पर बीती रात आजमगढ़ (Azamgarh) के अहरौला क्षेत्र में स्टोन नंबर 213 के करीब हुए भीषण हादसे में तीन महिला समेत 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इस सड़क दुर्घटना में एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. महिला की गंभीर हालत देखते हुए डाक्टरों ने उसे वाराणसी (Varanasi) के लिए रेफर कर दिया है.

Yogi Rally in Karnataka: मिशन 'कर्नाटक' पर सीएम योगी, धुंआधार प्रचार से करेंगे विपक्ष पर वार, जनसभा को करेंगे संबोधित
 

 

कहां हुआ ये हादसा

बोलेरो पीछे से एक बांस लदे ट्रैक्टर ट्राली में घुसी
ये हादसा, आजमगढ़ जिले के अहरौला क्षेत्र स्थित पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर स्टोन नंबर 213 के समीप हुआ. जानकारी के मुताबिक लखनऊ से गाजीपुर की तरफ जा रही बोलेरो पीछे से एक बांस लदे ट्रैक्टर ट्राली में घुस गई.  हादसा इतना भयानक था की इस हादसे में बोलेरो सवार 3 महिलाओं सहित पांच की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक अन्य महिला किरण को गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले आया गया जहां से उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया. 

पीड़ित परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज
बता दें कि सभी पीड़ित देवरिया जनपद के महुआडीह के निवासी हैं. घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी सिटी मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि ट्रैक्टर ट्रॉली को चालक सहित हिरासत में ले लिया गया है. पीड़ितों के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है. पीड़ित परिजन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर अगली कार्रवाई की जाएगी.

Chandauli: निर्दलीय प्रत्याशी सोनू किन्नर ने बढ़ाई राजनीतिक दलों की मुश्किलें,रोचक हुआ डीडीयू नगर पालिका मुकाबला

WATCH: गैंगस्टर मामले में मुख्तार के बाद भाई अफजाल अंसारी को 4 साल की सजा, एक लाख का जुर्माना भी

Trending news