Azam Khan News: आजम खान ने योगी सरकार से Z कैटेगरी की सुरक्षा की मांग, दिया यह हवाला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1271160

Azam Khan News: आजम खान ने योगी सरकार से Z कैटेगरी की सुरक्षा की मांग, दिया यह हवाला

Azam Khan security :आजम खान ने कहा कि अभी मेरे पास Y  श्रेणी की सुरक्षा है जिसकी कोई प्रासंगिकता नहीं है. इतनी सेक्यूरेटी हर विधायक को दी जाती है. 

 

Azam Khan News: आजम खान ने योगी सरकार से Z कैटेगरी की सुरक्षा की मांग, दिया यह हवाला

रामपुर: समाजावादी पार्टी के कद्दवार नेता आजम खान ने सरकार से Z सेक्यूरेटी की मांग की है. आजम खान ने कहा कि मुझे बहुत से खतरे हैं. मेरे परिवार को खतरे हैं, जहां मेरे ऊपर सुप्रीम कोर्ट की जानिब से एनयतो की बरसात हुई है. मुझे इंसाफ देने के लिए अगर यूपी सरकार इन सबको महसूस करती है तो जो मेरी सेक्यूरेटी वापस ली गई है, वो फिर से मिल जाए. 

आजम खान ने इसलिए की Z  कैटिगरी की सुरक्षा की मांग
आजम खान ने कहा कि मुझे कई धमकिया मिली हैं. मेरे परिवार को भी कई धमकियां दी गई हैं. इसलिए मैं यूपी सरकार से अपील करता हूं कि मेरी जेड श्रेणी की सुरक्षा वापस कर दी जाए. उन्होंने आगे कहा कि अभी मेरे पास Y  श्रेणी की सुरक्षा है जिसकी कोई प्रासंगिकता नहीं है. इतनी सेक्यूरेटी हर विधायक को दी जाती है. मैं चाहता हुई वो सुरक्षा मेरी वापस मिल जाए तो बेहतर होगा, क्योंकि मेरे लिए जो मुकदमात हैं वो और जो फैसले हैं. वो उनकी रोशनी में खतरात बहुत बढ़ गए हैं. 

बुंदेलखंड के ऐतिहासिक किलों का होगा जीर्णोद्धार, बनेंगे हेरिटेज होटल, मिलेगा वॉटर स्पोर्ट का लुत्फ 

सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर आजम खान ने कहा कि ज़ुल्म करने वालों का ज़ुल्म जब तक बाकी रहेगा. उस वक्त तक इंसाफ करने वालों के कलम में दम रहेगा. उमीद बाकी रहेगी. उन्होंने कहा कि जाहिर है हम सुप्रीम कोर्ट के मौजूदा फैसले के शुक्रगुजार भी हैं और उनके एहसानमंद भी हैं. आजम ने कहा कि हम जैसे कमजोरों का जिन पर वक्त हालात इक्तादार में रहने वाले लोग सितम करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं वहां सुप्रीम कोर्ट अपने इंसाफ से हम लोगों को इस तरह बचा रही है हम उनको जिंदाबाद कहते हैं.

बता दें कि 2017 में जब समाजवादी पार्टी को हराकर भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश में सरकार बनी थी. उस समय आजम खान को मिली हुई Z कैटेगरी की सुरक्षा वापस ले ली गई थी. इस समय आजम खान पर कई मुकदमे चल रहे हैं. वह सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद रामपुर लौटे हैं. 

WATCH LIVE TV

 

 

 

 

Trending news