आजम खान बोले-कोई साहब गलतफहमी में नहीं रहे, हम सब रडार पर हैं
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1251953

आजम खान बोले-कोई साहब गलतफहमी में नहीं रहे, हम सब रडार पर हैं

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party )के कार्यालय में रविवार को ईद (Eid al-Adha) मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में सपा के कद्दवार नेता आजम खान (Azam Khan) शामिल हुए. इस मौके पर आजम खान ने कहा कि बिजली वाले बिना कानून का लिहाज करे लोगों के घर मे घुस जाते हैं.

आजम खान बोले-कोई साहब गलतफहमी में नहीं रहे, हम सब रडार पर हैं

रामपुर: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party )के कार्यालय में रविवार को ईद (Eid al-Adha) मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में सपा के कद्दवार नेता आजम खान (Azam Khan) शामिल हुए. इस मौके पर आजम खान ने कहा कि बिजली वाले बिना कानून का लिहाज करे लोगों के घर मे घुस जाते हैं. चुनाव में पुलिस खड़े होकर मोटरसाइकिल वालों से पैसा उगाती है और कहती है कि तुम इसी के काबिल हो. ये सुनकर तकलीफ होती है. 

चौकन्ने रहने की दी नसीहत 
आजम खान ने कहा कि रामपुर ने बहुत अच्छे दिन देखे है और अच्छे दिनों की उम्मीद में कुछ लोग जिदा हैं. वो इस लड़ाई को लड़ रहे है और आगे भी लड़ेंगे. जहां तक हमसे साथ दिया जाएगा साथ देंगे. हमसे कितनी नफरत है आप जानते हैं. हम वजीर रहते अपनी बीवी और बेटे के साथ शराब की दुकान लूटने वाले हैं. गल्ले से 16 हजार 900 रुपए लूटने वाले है तो जिन सरकारों का ये स्तर हो जाए तो आपको ये सोचना चाहिए कि हम सब रडार पर हैं. हम सब रडार पर हैं. कोई साहब गलतफहमी में नहीं रहे. सबकी दीवार एकसी है यहां पर चौकन्ने रहिए और प्यार बाटते रहिए.

गौरतलब है कि रामपुर के कद्दवार नेता आजम खान दो साल बाद अपने घर ईद उल-अजहा को मनाए. आजम खान दो साल सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत के बाद सीतापुर जेल से बाहर आए हैं. आजम खान के साथ उनकी पत्नी डॉ. तजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम के खिलाफ 90 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. दो साल बाद रामपुर में ईद पर उनकी उपस्थिति को लेकर समर्थकों में भारी उत्साह देखने को मिली. 

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news