Rampur: सपा नेता आजम खान ने जारी किया वीडियो, सोशल मीडिया पर की भावुक अपील
Advertisement

Rampur: सपा नेता आजम खान ने जारी किया वीडियो, सोशल मीडिया पर की भावुक अपील

UP News: यूपी की राजनीति में बड़ा चेहरा माने जाने वाले सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान ने एक वीडियो जारी कर भावुक अपील की है. आइए बताते हैं उन्होंने क्या कुछ कहा...

Rampur: सपा नेता आजम खान ने जारी किया वीडियो, सोशल मीडिया पर की भावुक अपील

रामपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजनीति में बड़ा चेहरा माने जाने वाले समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के वरिष्ठ नेता आजम खान (Azam Khan) ने एक वीडियो जारी किया है. पूर्व विधायक आजम खान ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक भावुक कर देने वाला वीडियो जारी की है. इसमें उन्होंने खुलकर अपनी आपबीती को पब्लिक डोमेन में रखा है. आइए बताते हैं उन्होंने वीडियो में क्या कुछ कहा.

आजम ने पिछले 4-5 सालों को अफसोस नाक तारिख
आपको बता दें कि आजम खान ने पिछले कुछ साल में अपने ऊपर गुजरे घटनाक्रम को बताया. वीडियो में आजम ने पिछले 4-5 सालों को अफसोस नाक तारिख बताया. आज़म खान ने कहा कि जो लोग कमजोर हैं, उनको पीछे रखने का मंसूबा बन तहरीक का मुकाबला, गैर मंसूबा बन तहरीक से नहीं किया जा सकता.

आजम खान ने की जौहर यूनिवर्सिटी की तारीफ 
वीडियो में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने कहा कि हम आने वाली नस्लों के लिए ऐसा मंसूबा तैयार करें कि वो आने वाली सख्ती को बर्दाश्त करके एक नार्मल जिंदगी गुजार सकें. आजम ने कहा कि हमारे बच्चों के अंदर कोई कमी नहीं है. उनको मौका नहीं मिलता. ये मौका उन्हें मिले, हम इसके लिए कोशिश करें. इसके अलावा तालीमी इदारे कायम करें. आजम खान ने अपनी बनाई गई जौहर यूनिवर्सिटी की भी तारीफ की. जिस पर कई बार प्रशासन का एक्शन हो चुका है और बुलडोजर भी चल चुका है.

आजम खां के बड़े बेटे अदीब को कोर्ट से मिली राहत
आपको बता दें कि सपा नेता आजम खां के बड़े बेटे अदीब आजम को कोर्ट से राहत मिली है. कोर्ट ने किसानों की जमीन कब्जे मामले में अजीमनगर थाने में दर्ज 11 मुकदमों में 6 अप्रैल तक के लिए उनकी अंतरिम जमानत मंजूर कर ली है. वहीं, इस मामले की अगली सुनवाई आगामी 6 अप्रैल को होगी.

Trending news