Atique Ahmed Murder: एसआईटी करेगी अतीक-अशरफ के मर्डर केस की जांच, दो टीमें हुईं गठित
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1656295

Atique Ahmed Murder: एसआईटी करेगी अतीक-अशरफ के मर्डर केस की जांच, दो टीमें हुईं गठित

UP News: प्रयागराज में शनिवार की रात माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. माफिया अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के मामले में दो एसआईटी गठित की गई है.

Atique Ahmed News Live Updates

Atique Ahmed Murder: उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के प्रयागराज ( Prayagraj ) में शनिवार की रात माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस उन्हें अस्पताल ले जा रही थी, तभी उनकी हत्या की घटना हो अंजाम दिया गया. दरअसल, पुलिस हिरासत में हुई इस हत्या को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. साथ ही आरोप भी लग रहे हैंं. इन सबके बीच प्रयागराज पुलिस ( Prayagraj Police ) के हिरासत में माफिया अतीक अहमद और अशरफ की हत्या ( Atique Ahmed Murder ) के मामले में दो एसआईटी गठित की गई है. आइए बताते हैं पूरा मामला. 

जानिए किसकी अगुवाई में मामले की जांच के लिए गठित की गई एसआईटी 
आपको बता दें कि एक एसआईटी डीजीपी आरके विश्वकर्मा ने एडीजी जोन प्रयागराज ( ADG Zone Prayagraj ), पुलिस कमिश्नर प्रयागराज और डायरेक्टर एफएसएल की अगुवाई में गठित की है. जानकारी के मुताबिक दूसरी एसआईटी (SIT) की टीम प्रयागराज पुलिस ( Prayagraj Police ) ने शाहगंज थाने में दर्ज हुए मर्डर के केस में गठित की है. फिलहाल अब देखना यह है कि टीम गठित होने के बाद इस मामले में क्या कुछ निकल कर सामने आता है.

डीजीपी आरके विश्वकर्मा ने एसआईटी का किया गठन
आपको बता दें कि शनिवार की रात हुए माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ के हत्याकांड में विस्तृत जांच कर रिपोर्ट देने के निर्देश दिए गए हैं. इसके अलावा देश की सर्वोच्च अदालत सुप्रीम कोर्ट और हाईकोर्ट की विभिन्न याचिकाओं के निर्देश के अनुसार मामले की जांच आख्या और शपथ पत्र समय से दाखिल करने का निर्देश दिया गया है. वहीं,  मामले की जांच के लिए उत्तर प्रदेश के डीजीपी आरके विश्वकर्मा ने एसआईटी का गठन किया हैं. फिलहाल, इस मामले में हर दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं. अब देखना है कि इस मामले में क्या कुछ निकलकर सामने आता है.

 

अतीक-अशरफ हत्याकांड में तीन सदस्यीय न्यायिक आयोग गठित, दो महीने में सौंपेगा जांच रिपोर्ट

 

Trending news