Atiq Ahmed Shot Dead: पुलिस कस्टडी में माफिया अतीक और अशरफ की हत्या के बाद, भारत-नेपाल बॉर्डर पर अलर्ट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1654925

Atiq Ahmed Shot Dead: पुलिस कस्टडी में माफिया अतीक और अशरफ की हत्या के बाद, भारत-नेपाल बॉर्डर पर अलर्ट

पुलिस कस्टडी में माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ की गोली मार के हत्या किए जाने के बाद यूपी में जहां अलर्ट है वही भारत नपाल सीमा पर भी अलर्ट घोषित किया गया है। पुलिस और बॉर्डर पर तैनात एसएसबी द्वारा लगातार भारत नेपाल सीमा पर गश्त की जा रही है साथिया आने जाने वाले व्यक्ति की सघनत

Atiq Ahmed Shot Dead: पुलिस कस्टडी में माफिया अतीक और अशरफ की हत्या के बाद, भारत-नेपाल बॉर्डर पर अलर्ट

धीरेंद्र मोहन गौड/खटीमा: पुलिस कस्टडी में माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ की गोली मार के हत्या किए जाने के बाद यूपी में जहां अलर्ट है. वहीं, भारत नपाल सीमा पर भी अलर्ट घोषित किया गया है. पुलिस और बॉर्डर पर तैनात एसएसबी के जवान लगातार भारत-नेपाल सीमा पर गश्त कर रहे हैं. इसके अलावा सभी आने-जाने वाले व्यक्ति की सघन चेकिंग की जा रही है.

आपको बता दें कि पुलिस कस्टडी में माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या के बाद पूरे उत्तर प्रदेश में अलर्ट है. इसी के तहत सीमा की भी सुरक्षा की जा रही है. दरअसल, भारत नपाल सीमा पर भी इसको लेकर अलर्ट घोषित किया गया है. भारत नेपाल सीमा पर एसएसबी द्वारा लगातार गश्ती कर रहे हैं. वहीं, आने जाने वालों का सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है.

यूपी के प्रयागराज में माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ की पुलिस कस्टडी में खुलेआम गोली मारकर हत्या किए जाने के बाद से जहां यूपी में हाई अलर्ट है. पूरे उत्तर प्रदेश में धारा 144 लागू कर दी गई है. वहीं, उत्तराखंड में भी भारत नेपाल सीमा पर पुलिस और एसएसबी ने सुरक्षा बढ़ा दी है. 

इस मामले में खटीमा सीओ वीर सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए जानकारी दी. उन्होंने बताया कि भारत नेपाल का बॉर्डर खुला हुआ है. इस कारण यह काफी संवेदनशील है. इसके चलते पुलिस द्वारा समय-समय पर बॉर्डर पर तैनात एसएसबी के साथ मिलकर भारत नेपाल सीमा पर गश्त की जाती है. खुला बॉर्डर होने के कारण कभी भी अवांछनीय तत्व भारत में नेपाल की सीमा से प्रवेश कर सकते हैं. इसलिए गस्त की जा रही है. साथ ही हर आने जाने वाले व्यक्ति की पुलिस और एसएसबी द्वारा सघन चेकिंग कर रही है.

Trending news