Atiq Ahmed: सुनवाई से पहले उड़ी अतीक अहमद की नींद, खुली हवा में सांस लेने को बेताब दिखा माफिया
Advertisement

Atiq Ahmed: सुनवाई से पहले उड़ी अतीक अहमद की नींद, खुली हवा में सांस लेने को बेताब दिखा माफिया

Umesh Pal Kidnapping Case: मंगलवार को माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की एमपी एमएलए कोर्ट मेंं पेशी होनी है. सोमवार को अतीक को  प्रयागराज की नैनी जेल में शिफ्ट किया गया, यहां जेल में उसकी पहली रात बेचैनी भरी गुजरी.

Atiq Ahmed: सुनवाई से पहले उड़ी अतीक अहमद की नींद, खुली हवा में सांस लेने को बेताब दिखा माफिया

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार लगातार माफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है. सोमवार को माफिया अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल लाया गया. अतीक को प्रयागराज के नैनी जेल शिफ्ट कर दिया गया. साथ ही अतीक के भाई अशरफ को भी यूपी की बरेली जेल से नैनी जेल लाया गया है. नैनी जेल में पहली रात अतीक बेचैन दिखा और भाई अशरफ के बारे में पूछता रहा. बता दें कि प्रयागराज में बीते दिनों हुए उमेश पाल हत्याकांड के बाद से अतीक अहमद लगातार खबरों में बना हुआ है, उसके खिलाफ उमेश पाल की पत्नी ने हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है.

बेचैनी में कटी माफिया अतीक की जेल में रात
आपको बता दें नैनी जेल में अतीक को 10*15 स्क्वायर फीट की हाई सिक्युरिटी बैरक में रखा गया है. जेल मैनुअल के हिसाब से अतीक को सभी जरूरी चीजें दी गईं. अतीक को 1 टूथपेस्ट, साबुन, टूथब्रश दिया गया. इसके साथ ही एक कंबल और चादर भी मुहैया कराई गई. आम कैदियों की तरह ही अतीक का बिस्तर जमीन पर लगा. अतीक की पूरी रात बेचैनी में कटी, वह रात भर अपनी बैरक में टहलता रहा. करीब 4 बजे अतीक ने सुरक्षा में तैनात जेलकर्मी से बाहर टहलने की गुजारिश की. अतीक ने जेलकर्मी से कहा कि उसे बहुत बेचैनी हो रही है और सरदर्द भी है. इसलिए थोड़ा खुली हवा में टहलना चाहता है. अतीक ने पहरे पर तैनात जेलकर्मी से देर रात अशरफ के बारे में जानकारी ली और पूछा कि क्या वह आ गया है.  

Umesh Pal Shootout: उमेश पाल के हत्यारे एक महीने बाद भी हाथ नहीं आए, अतीक अहमद के गुर्गों को अब तलाशेगी 7 राज्यों की पुलिस

दरअसल, माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ को मंगलवार को एमपी एमएलए कोर्ट में पेशी होनी है. अतीक पर आरोप है कि उसने 28 फरवरी 2006 को उमेश पाल को किडनैप था. उमेश पाल राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह थे. इसी मामले में उमेश पर अपनी गवाही बदलने का दबाव बनाया जा रहा था. इस केस में अतीक का भाई और पूर्व विधायक अशरफ सहित कई अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था. मंगलवार को कोर्ट इस मामले में फैसला सुना सकता है.

Watch: जेल की बैरक में पूरी रात बेचैनी से टहलता रहा माफिया अतीक अहमद, उमेश पाल अपहरण केस में आज आ सकता है फैसला

 

Trending news