रामपुर और आजमगढ़ में सपा की हार पर बोले ओवैसी- इनमें BJP को हराने की न तो काबिलियत है और ना कुव्वत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1234226

रामपुर और आजमगढ़ में सपा की हार पर बोले ओवैसी- इनमें BJP को हराने की न तो काबिलियत है और ना कुव्वत

असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट करते हुए लिखा 'रामपुर और आजमगढ़ चुनाव के नतीजे से साफ जाहिर होता है कि सपा में भाजपा को हराने की न तो काबिलियत है और ना क़ुव्वत......

रामपुर और आजमगढ़ में सपा की हार पर बोले ओवैसी-  इनमें BJP को हराने की न तो काबिलियत है और ना कुव्वत

Asaduddin Owaisi on Lok Sabha Bypoll Results :आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने बड़ी जीत दर्ज की है. आजमगढ़ से भाजपा के दिनेश लाल यादव ने धर्मेंद्र यादव को हराया है. रामपुर में आजम खान के करीबी आसीम रजा को भाजपा के धनश्याम लोधी ने हराया. रामपुर और आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी को मिली करारी हार पर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का बयान सामने आया है. चुनाव के नतीजे से साफ जाहिर होता है कि सपा में भाजपा को हराने की न तो काबिलियत है और ना कुव्वत. 

ओवैसी ने मुसलमानों  से की यह अपील 
असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट करते हुए लिखा 'रामपुर और आजमगढ़ चुनाव के नतीजे से साफ जाहिर होता है कि सपा में भाजपा को हराने की न तो काबिलियत है और ना क़ुव्वत. मुसलमानों को चाहिए कि वो अब अपना कीमती वोट ऐसी निकम्मी पार्टियों पर जाया करने के बजाये अपनी खुद की आजाद सियासी पहचान बनाए और अपने मुकद्दर के फैसले खुद करें'.

क्या बोले आजम खान? 
रामपुर में मिली करारी हार पर समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने कहा कि इसे न चुनाव कह सकते हैं न चुनावी नतीजे आना कह सकते हैं. 900 वोट के पोलिंग स्टेशन में सिर्फ 6 वोट डाले गए और 500 के पोलिंग स्टेशन में सिर्फ 1 वोट डाला गया. जिस तरह से वोट डाले गए, हम अपने प्रत्याशी की जीत मानते हैं. 

गौरतलब है कि रामपुर लोकसभा सीट पर भाजपा उम्मीदवार घनश्याम सिंह लोधी ने सपा प्रत्याशी आसिम राजा को हरा दिया है. घनश्याम सिंह लोधी ने सपा प्रत्याशी को 42,048 वोट से मात दी है. इस जीत के बाद घनश्याम सिंह लोधी ने कहा, 'मैं अपनी जीत पार्टी के कार्यकर्ताओं को समर्पित करता हूं. वे दिन-रात लगातार काम कर रहे हैं. मैं रामपुर के लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं. बीजेपी हमेशा से जनता के विकास के लिए काम करती रही है'.

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news