Arvind Akela Kallu Birthday: आठ साल की उम्र में डेब्यू गाने से हो गए थे फेमस, आज हैं भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1274419

Arvind Akela Kallu Birthday: आठ साल की उम्र में डेब्यू गाने से हो गए थे फेमस, आज हैं भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार

Arvind Akela Kallu Birthday:अरविंद अकेला कल्लू का जन्मदिन हैं. उनके जन्मदिन पर भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता ने ढेरों शुभकामनाएं देते हुए लिखा- मेरे अजीज मित्र और को-स्टार अरविंद जी को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं. आप हमेशा ऐसे ही खुश रहे और स्वस्थ रहे.. 

Arvind Akela Kallu Birthday: आठ साल की उम्र में डेब्यू गाने से हो गए थे फेमस, आज हैं भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार

Arvind Akela Kallu Birthday 2022: भोजपुरी सिनेमा के मशहूर सिंगर और एक्टर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का जन्मदिन है. अरविंद अकेला कल्लू आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उन्होंने बहुत कम उम्र में ही भोजपुरी इंडस्ट्री में बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है. कल्लू  दमदार एक्टिंग और बेहतरीन आवाज से फैंस के दिलों पर राज करते हैं.इसका अंदाज आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनका भोजपुरी गाना रिलीज होने के साथ ही इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगता है. 

अरविंद अकेला कल्लू पहले ही गाने से हो गए फेमस 
अरविंद अकेला को भोजपुरी सिनेमा के लोगों के साथ-साथ उनके फैंस प्यार से कल्लूआ कहते हैं. अरविंद अकेला कल्लू का जन्म 16 जुलाई 1997 में बिहार के बक्सर जिले में हुआ.कल्लू को भोजपुरी सिनेमा के जस्टिन बीबर भी कहा जाता है. उनको यह पहचान इसलिए मिली क्योंकि उन्होंने महज आठ साल की उम्र में गाना शुरू कर दिया था. उनका पहला भोजपुरी गाना 'चोलिया के हुक राजा जी' 2004-05 में रिलीज हुआ था. यह गाना रिलीज होने के साथ ही शादी और आर्केस्ट्रा में खूब बजता था. कल्लू इस गाने से रातों रात स्टार बन गए. इसके बाद 'चली समियाना में आज गोली', 'गवनवां कहिया ले जईबा ना', मुर्गा बेचैन बाटे, साइकिल में साइकिल लडावेली,सकेत होता राजा जी, मिस कॉल मार के, चुभुर चुभुर गड़े ओरचनवा, बोला हो डेट बड़ी,खोले के रहे चोली, गोरी गड़बड़ा जइबू, लभ के टॉनिक, गाने से अरविंद अकेला भोजपुरी सिनेमा में खुद का लोहा मनवा चुके थे. 

Sawan Bhojpuri Song 2022: Pawan Singh और Shilpi Raj का बोलबम सॉन्ग 2022 Deoghar Se Le Le Aiha हुआ रिलीज 

'दिलदार सजना से' अभिनय की दुनिया में रखा कदम 
2009 में कल्लू ने महज 12 साल की उम्र में एक विवाह गीत 'दिदिया केने गईल' लेकर आए. इस गाने ने भोजपुरी सिनेमा के फैंस को झंकझोरकर रख दिया. क्योंकि इस गाने ने विदाई के बाद होने वाले हर उस पल को कल्लू ने इस गाने के माध्यम से बयां कर दिया था. सिंगिंग में अपना जलवा बिखेरने के बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. 2016 में 'दिलदार सजना से' अभिनय की शुरुआत की. अरविंद अकेला के इस फिल्म कौ फैंस काफी पसंद किए थे. कल्लू भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह को अपना गुरु मानते हैं. 

वहीं, अरविंद अकेला कल्लू के जन्मदिन पर उनके फैंस के साथ भोजपुरी सिनेमा के तमाम कलाकार बधाई दे रहे हैं. भोजपुरी सिनेमा की सदाबहार एकट्रेस नीलम गिरी उनको जन्मदिन की ढ़रों शुभकामनाएं देते हुए लिखा- 'आप ऐसे ही हमेंशा हंसते रहीए'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस यामिनी सिंह अरविंद अकेला कल्लू को जन्मदिन पर बधाई देते हुए लिखा- भोजपुरी सिनेमा के कमेस्ट्री किंग को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं..

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता ने कल्लू को जन्मदिन पर ढेरों शुभकामनाएं देते हुए लिखा- मेरे अजीज मित्र और को-स्टार को जन्मदिन की ढ़ेरों शुभकामनाए. आप हमेशा खुश और स्वस्थ रहें. 

WATCH LIVE TV

 

 

 

Trending news