Agra News: बहन की लव मैरिज से नाराज भाई ने जीजा को गोली से उड़ाया, पुलिस तलाश में जुटी
Advertisement

Agra News: बहन की लव मैरिज से नाराज भाई ने जीजा को गोली से उड़ाया, पुलिस तलाश में जुटी

Agra crime News: बहन की लव मैरिज से नाराज भाई ने जीजा को आधी रात में घर में घुसकर गोली मार दी और मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राज को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस हत्यारे की तलाश में जुटी हुई है.

Agra News: बहन की लव मैरिज से नाराज भाई ने जीजा को गोली से उड़ाया, पुलिस तलाश में जुटी

आगरा: उत्तर प्रदेश के Agra से चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां बहन की लव मैरिज  से नाराज भाई ने अपने जीजा के सीने में गोली दाग दी और मौके से फरार हो गया. गोली लगते ही जीजा गंभीर रूप से  घायल हो गया पत्नी के शोर मचाने के बाद आस-पास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पहुंची पुलिस ने घायल राज को अस्पताल भिजवाया जहां डॉक्टर ने राज को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने राज के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और फरार साले की तलाशने में जुट गई. 

Crime News: रेलवे स्टेशन पर ड्रम के अंदर ठूंसी मिली महिला की लाश, सीसीटीवी में कैद हुए शातिर

यह था मामला
राजस्थान के धौलपुर के बाड़ी बसेड़ी गांव के निवासी राज ने करीब 10 महीने पहले आगरा के जगनेर के तांतपुर की रहने वाली रामा से लव मैरिज  की थी.जानकारी के मुताबिक इस विवाह से लड़की के परिजन खुश नहीं थे. इसकें बाद से ही लड़कीं का भाई राज से रंजिश रखने लगा था. 

हैदराबाद में काम करता था राज 
राजस्थान के धौलपुर का रहने वाला राज हैदराबाद में काम करता था. जानकारी के मुताबिक राज की मुलाकात करीब दो साल पहले हुई थी, जिसके बाद दोनों ने लव मैरिज कर ली थी. 

आधी रात को शिव शंकर ने मारी  गोली
हैदराबाद से आगरा आने की जानकारी मिलते ही लकड़ी के भाई ने राज को मारने की ठान ली थी. रामा का छोटा भाई शिव शंकर आधी रात को बाइक से राज का घर पहुंचा और जबरन घर में घुसकर राज के सीने में गोली मार दी, जहां अस्पताल में राज को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. 

पुलिस कर रही है आरोपी की तलाश 
एसीपी अर्चना सिंह ने जानकारी दी कि राज के परिजनों द्वारा तहरीर मिली है. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी शिव शंकर को पड़कने के टीमों का गठन किया गया है, जल्द शिव शंकर को पकड़कर  कानूनी कार्रवाई की जाएगी. 

Watch: यूपी सरकार की तरफ से रामायण और दुर्गा पाठ कराने के ऐलान पर धर्मगुरुओं में घमासान

Trending news