AMU:अब्दुल्लाह हॉस्टल में 12वीं की छात्रा ने किया सुसाइड,फॉरेंसिक टीम ने जुटाए सबूत
Advertisement

AMU:अब्दुल्लाह हॉस्टल में 12वीं की छात्रा ने किया सुसाइड,फॉरेंसिक टीम ने जुटाए सबूत

बिजनौर की रहने वाली 12वीं की छात्रा ने हॉस्टल में सुसाइड कर लिया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है.

AMU:अब्दुल्लाह हॉस्टल में 12वीं की छात्रा ने किया सुसाइड,फॉरेंसिक टीम ने जुटाए सबूत

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के अब्दुल्लाह हॉस्टल में 12वीं कक्षा की छात्रा ने कमरे के अंदर फांसी के फंदे पर लटक कर जान दे दी. मौत की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है. बताया जा रहा है कि छात्रा बिजनौर की रहने वाली थी. वह अब्दुल्ला कॉलेज के हॉस्टल में तीन अन्य छात्राओं के साथ रहती थी. सोमवार को तीनों छात्राएं पढ़ने के लिए हॉस्टल के कमरे से सुबह निकल गई थी. बिजनौर निवासी छात्रा हॉस्टल के कमरे में ही थी. कुछ देर बाद स्कूल की छुट्टी होने के बाद एक छात्रा कमरे में पहुंची तो देखा छात्रा का शव पंखे पर टंगा हुआ है. उसने तत्काल इसकी सूचना छात्रा द्वारा वार्डन को दी. प्रिंसिपल की सूचना पर सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची. 

फॉरेंसिक टीम  मौके पर पहुंची
सूचना के बाद सिविल लाइन थाना अध्यक्ष के अलावा क्षेत्राधिकारी स्वेताभ कुमार पांडे भी पहुंच गए. पुलिस द्वारा डॉग स्कॉट के अलावा फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुला लिया गया है. जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेते हुए पीएम हाउस के लिए भेज दिया है. छात्रा की सुसाइड का कारण अभी तक साफ नहीं हुआ है. पुलिस मृतक छात्रा के परिजनों का बिजनौर से आने का इंतजार कर रही है. इस दौरान मीडिया को भी एएमयू प्रशासन ने कॉलेज के बाहर रोक दिया है. 

यह भी पढ़ें: गेस्ट हाउस पुलिस की रेड, आखिर क्यों आए थे 14 लड़के-लड़कियां, पुलिस कर रही जांच 

एएमयू के प्रॉक्टर वसीम अली खान ने बताया है कि छात्रा मूल रूप से बिजनौर की रहने वाली है. पिछले साल उसने कक्षा 11 में एडमिशन लिया था. आज सूचना मिली की छात्रा ने हॉस्टल में सुसाइड कर लिया है. घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई है. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया है. छात्रा के परिजनों को अवगत करा दिया है. छात्रा के पास से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है, फिलहाल पुलिस विवेचना कर रही है.

Trending news