Amroha: एक साल में हुई 2 पत्नियों की मौत, शैतानी आत्मा से बेटे की मौत का डर दिखाकर बिकवाई 12 बीघा जमीन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1644934

Amroha: एक साल में हुई 2 पत्नियों की मौत, शैतानी आत्मा से बेटे की मौत का डर दिखाकर बिकवाई 12 बीघा जमीन

UP News: अमरोहा में ठगी का मामला सामने आया है. जहां बेटे की मौत का डर दिखाकर ठगी की गई. मौत का डर दिखाकर किसान की बारह बीघा जमीन बिकवा दी गई.

Amroha: एक साल में हुई 2 पत्नियों की मौत, शैतानी आत्मा से बेटे की मौत का डर दिखाकर बिकवाई 12 बीघा जमीन

विनीत अग्रवाल/अमरोहा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमरोहा (Amroha) में ठगी का मामला सामने आया है. जहां बेटे की मौत का डर दिखाकर ठगी की गई. दरअसल, ठगों ने अंधेरे में देवी का भेष बदला और घर में शैतानी आत्मा से बेटे की मौत का डर दिखाकर किसान की बारह बीघा जमीन बिकवा दी. इसके बाद भी 11 लाख रुपये की मांग करने लगे, तो किसान को धोखाधड़ी का एहसास हुआ. पीड़ित ने इस मामले की शिकायत एसपी से की है. थाना नौगांवा सादात पुलिस ने 4 महिलाओं समेत 14 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. आइए बताए है पूरा मामला.

आपको बता दें की अमरोहा जनपद के नौगांवा सादात थाना क्षेत्र के कालाडाबरा गांव में चमन सिंह का परिवार रहता है. आरोप है कि घर की परिस्थितियां कुछ दिनों से बिगड़ी चल रही थीं, इस कारण एक साल के भीतर उनकी 2 पत्नियों की मौत हो गई. उनका योगेंद्र नाम का एक बेटा है. घर में उनके 4 पशु की मर चुके हैं. उनके घर बिजनौर के शिवाला कलां के इस्माइलपुर गांव के सलीम का आना-जाना था. तब उसने बताया कि चमन सिंह के घर में शैतानी आत्मा का वास हो चुका है, जिसे हटाने के लिए बिजनौर में रहने वाले तांत्रिक बाबा के पास चलना पड़ेगा. वह घर से शैतानी आत्मा का वास हटवा देंगे.

आपको बता दें कि दिसंबर 2022 में चमन सिंह सलीम के साथ तांत्रिक से मिलने पहुंचे. यहां तांत्रिक ने वही बातें दोहराई, जो चमन सिंह के साथ बीत चुकी थी. उसने कहा कि अगर शैतानी आत्मा को नहीं हटवाया गया, तो उसके इकलौते बेटे की भी मृत्यु हो जाएगी. तभी आरोपियों ने कहा कि आत्मा को हटाने के लिए मां काली, पार्वती, हनुमान जी और भगवान शंकर प्रकट हो गए हैं. इसलिए सोने का त्रिशूल, माता काली के लिए सोने का छत्र, सोने की सजावट और एक सोने का नाग देना होगा. यदि ये सामान नहीं दिया गया, तो बेटे की मौत निश्चित है. बेटे की मौत के डर से चमन सिंह ने 3 बार में अपनी 12 बीघा जमीन बेच दी और 61 लाख रुपये आरोपियों को दे दिए.

आपको बता दें कि इसके बाद आरोपियों ने घर की जमीन बेचकर और 11 लाख रुपये मांगे, तो चमन सिंह को धोखाधड़ी का एहसास हुआ. पीड़ित ने मामले की शिकायत एसपी आदित्य लांग्हे से की है. इस मामले में सीओ सतीश चंद पांडेय ने बताया कि मामले में आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी और अमानत में खयानत के आरोप में केस दर्ज किया गया है. मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है.

इन लोगों पर दर्ज हुआ मामला
नौगांवा सादात के बिलना गांव निवासी रहीश, फिरोज, जुबैद, जुनैद, नसीमा, नरगिस, रहमत खान, जमाल, गुलशन, बिजनौर जनपद के इस्माइलपुर के रहने वाले सलीम, धुंधली चांदपुर के रहने वाले जामिन, आश्मीन, मुरादाबाद से कांठ थानाक्षेत्र के शाहपुर निवासी फरियाद और साहीन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

Trending news