आजमगढ़ में बोलीं आम्रपाली दुबे- एक बार दिनेश लाल यादव को दें मौका, वो यहां की जनता के लिए करेंगे काम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1219823

आजमगढ़ में बोलीं आम्रपाली दुबे- एक बार दिनेश लाल यादव को दें मौका, वो यहां की जनता के लिए करेंगे काम

आम्रपाली दुबे ने कहा कि अगर आजमगढ़ में भी भाजपा के सांसद होंगे तो यहां के लोगों को काफी फायदा मिलेगा. जो काम भाजपा और दिनेश जी आजमगढ़ की जनता के लिए करना चाहते हैं. उस काम को आसानी से कर पाएंगे. 

आजमगढ़ में बोलीं आम्रपाली दुबे- एक बार दिनेश लाल यादव को दें मौका, वो यहां की जनता के लिए करेंगे काम

Azamgarh Lok Sabha by-election. वेदेंद्र शर्मा:आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव को लेकर जिले में सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं. मतदाताओं को लुभाने के लिए नेता लगातार रैलियां और जनसभाएं कर रहे हैं. वहीं, भाजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के बीजेपी प्रत्याशी होने के चलते भोजपुरी कलाकार भी प्रचार में उतर गए हैं. इसी क्रम में भोजपुरी सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के पक्ष में जनसंपर्क किया. इस दौरान उनको देखने के लिए लोगों की भारी-भीड़ उमड़ पड़ी.

आम्रपाली दुबे लोगों से की यह अपील 
निरहूआ के समर्थन में आईं उनकी फिल्मी हीरोइन आम्रपाली दुबे भी चुनावी रण में जमी हुई हैं. आम्रपाली दुबे ने कहा कि जिस प्रकार से भीड़ उमड़ रही है और लोगों का निरहूआ के प्रति प्यार और समर्थन मिल रहा है. अभी तक और लोगों को देखा अब निरहुआ को भी देखना चाहिए,  जब देश प्रदेश में भाजपा की सरकार है तो लोगों को भाजपा प्रत्याशी को ही चुनना चाहिए. इससे इस क्षेत्र का विकास होगा. इस दौरान आम्रपाली ने अपने फिल्मों के कुछ गीत भी लोगों को   सुनाया.
 
दिनेश जी आजमगढ़ की जनता के लिए काम करना चाहते हैं: आम्रपाली दुबे
आम्रपाली दुबे ने कहा कि अगर आजमगढ़ में भी भाजपा के सांसद होंगे तो यहां के लोगों को काफी फायदा मिलेगा. जो काम भाजपा और दिनेश जी आजमगढ़ की जनता के लिए करना चाहते हैं. उस काम को आसानी से कर पाएंगे. दो साल का समय बचा है और यहां की जनता को दिनेश जी को एक बार मौका देना चाहिए. ताकि दिनेश जी केंद्र और राज्य की सरकार से जो भी लाभ मिल सकता है उसको दिला पाएंगे. 

सेल्फी लेने के लिए मचा रहा होड़ 
भोजपुरी सिनेमा की ड्रीम गर्ल आम्रपाली दुबे को देखने और उनके साथ सेल्फी लेने के लिए आम जनता के साथ-साथ भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं के बीच होड़ मचा रहा. महिला भाजपाई भी कहीं से पीछे नहीं थीं और वह भी सेल्फी लेने में धक्का-मुक्की करती रहीं. वहीं, आम्रपाली दुबे भी अपने स्टारडम का आनंद लेते हुए लोगों से कमल के फूल पर बटन दबाने की अपील करती रहीं

WATCH LIVE TV

Trending news