Love Marriage: लव मैरिज के बाद पलटी लड़की, प्यार में धोखा खाए शख्स ने उठाया खौफनाक कदम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1620083

Love Marriage: लव मैरिज के बाद पलटी लड़की, प्यार में धोखा खाए शख्स ने उठाया खौफनाक कदम

Mathura News: लव मैरिज के बाद लड़ाई के कई केस आपने सुने होंगे, लेकिन यूपी के मथुरा से एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने कोर्ट मैरिज (Court Marriage) करने के एक महीने के अंदर ही सुसाइड कर ली. आत्महत्या से पहले युवक ने वीडियो बनाकर सारी बात बताई है.

Love Marriage: लव मैरिज के बाद पलटी लड़की, प्यार में धोखा खाए शख्स ने उठाया खौफनाक कदम

कन्हैया लाल शर्मा/मथुरा: आपने लव मैरिज के कई केस सुने होंगे, जहां प्रेमी-प्रेमिका कोर्ट मैरिज करते हैं, मगर अपने मंदिरों के लिए प्रसिद्ध उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक युवक को अपनी गर्लफ्रेंड से कोर्ट मैरिज करना जानलेवा साबित हुआ. बताया जा रहा है कि युवक ने प्यार में धोखा खाने के बाद आत्महत्या कर ली और मौत को गले लगा लिया. सुसाइड करने से पहले शख्स ने एक वीडियो बनाया जिसमें उसने सारी जानकारी दी. फिलहाल, यह केस सिर्फ मथुरा ही नहीं आसपास के जिलों में भी चर्चा का विषय बना हुआ है.

कृष्णानगर चौकी क्षेत्र कै मामला
युवक की आत्महत्या का यह मामला कृष्णानगर चौकी क्षेत्र का है. जानकारी के मुताबिक 18 मार्च को युवक मधुबन होटल के पीछे बने द्वारकाधीश अपार्टमेंट में अपने दोस्त के साथ आया था. 19 मार्च को युवक का दोस्त कहीं गया था तभी युवक ने कमरे में फांसी लगा ली. सुसाइड करने से पहले युवक ने एक वीडियो भी बनाया जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार लड़की के पिता को ठहराया है. वीडियो में युवक द्वारा कहा गया है कि इस लड़की से कोई भी शादी ना करे क्योंकि आज उसे लड़की की वजह से सुसाइड करनी पड़ रही है. वहीं, होटल में सुसाइड का मामला सामने आने पर इलाके में अफरा-तफरी मच गई.

Ajab Gajab: मीरजापुर में भाई-बहन की अनोखी शादी, गांव वालों के सामने लिए सात फेरे

गाजियाबाद में की थी कोर्ट मैरिज
जानकारी के मुताबिक मृतक युवक का नाम खरवेश है और वह अलीगढ़ गोंडा थाना क्षेत्र के गांव का रहने वाला है. बीते 23 फरवरी 2023 को खरवेश ने इलाके के दूसरे गांव की रहने वाली ललिता चौधरी पुत्री हरवीर सिंह से लव मैरिज की थी. दोनों ने गाजियाबाद में कोर्ट मैरिज की थी. बताया जा रहा है कि कोर्ट मैरिज करने के बाद लड़की खरवेश के खिलाफ बयान दे रही थी और लड़की का पिता उसको जेल भेजने की धमकी दे रहा था, जेल हो जाने के डर से युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी की है. 

Helmet: लापरवाह लोगों को सड़क पर यमराज से बचा रहा यह युवक, वीडियो वायरल

 

Trending news