अलीगढ़: घर से परीक्षा देने निकले एक ही स्कूल के 3 छात्र लापता, पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1438867

अलीगढ़: घर से परीक्षा देने निकले एक ही स्कूल के 3 छात्र लापता, पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप

बच्चों के गायब होने के बाद पुलिस भी एक्टिव हो गई और तत्काल थाना अध्यक्ष स्कूल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे तलाशने में जुट गए. ..

अलीगढ़: घर से परीक्षा देने निकले एक ही स्कूल के 3 छात्र लापता, पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में घर से परीक्षा देने के लिए एक ही कक्षा के तीन छात्र अचानक स्कूल के गेट से लापता हो गए. लापता तीनों छात्र एक ही कक्षा के बताए जा रहे हैं.स्टूडेंट्स के अचानक लापता होने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. छात्रों के परिजनों ने उनके लापता होने की लिखित शिकायत पुलिस को दी है.  स्थानीय पुलिस शिकायत मिलने के बाद सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुटी हुई है. ये पूरा मामला गांधी पार्क थाना इलाके के एचबी इंटर कॉलेज का है.

लखनऊ में पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति के बेटे अनुराग के खिलाफ FIR, फिरौती और धमकी देने का आरोप

ये है पूरा मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांधी पार्क थाना इलाके के एचबी इंटर कॉलेज में उस समय हड़कंप मच गया जब नाबालिग बच्चों के परिजन प्रिंसिपल के पास बच्चा गायब होने की शिकायत लेकर पहुंचे. प्रिंसिपल, शिकायत सुनने के बाद दंग रह गए और आनन-फानन में पुलिस को सूचना दे दी गई. तीन बच्चों के अचानक गायब होने की शिकायत को लेकर पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में थाना अध्यक्ष पुलिस फोर्स के साथ स्कूल परिसर में पहुंच गए. उस दौरान बच्चों के परिजनों में बेहद नाराजगी थी.

पूरा घटनाक्रम बच्चों के परिजनों ने स्कूल प्रशासन के अलावा पुलिस को बताया. बच्चों के गायब होने के बाद पुलिस भी एक्टिव हो गई और तत्काल थाना अध्यक्ष स्कूल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे तलाशने में जुट गए. कॉलेज की प्रिंसिपल ने जानकारी देते हुए बताया कि आज (12 नवंबर) कक्षा आठ के छात्रों की परीक्षा थी, यह तीनों छात्र आज स्कूल नहीं आए. हमारे स्कूल में 2000 छात्र प्रतिदिन आते हैं हम किस-किस बच्चे पर कहां तक नजर रखें. आगे प्रिंसिपल ने कहा है पुलिस अपने स्तर से कार्रवाई कर रही है. गुमशुदा बच्चों के परिजनों का कहना है कि हमारे बच्चे स्कूल परीक्षा देने के लिए निकले थे. एग्जाम समाप्त होने के बावजूद भी देर शाम तक बच्चे घर वापस नहीं लौटे तो फिर हम स्कूल पहुंचे. जानकारी होने पर पता चला है कि बच्चे स्कूल भी नहीं आए हैं. बच्चों को गायब हुए लंबा समय बीत गया. पुलिस को लिखित शिकायत दे दी गई है. पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

जल्दी ही बच्चों को बरामद कर दिया जाएगा-पुलिस
वहीं, इस घटनाक्रम पर थाना अध्यक्ष ने फोन पर जानकारी देते हुए बताया है कि 3 बच्चे गायब हो गए हैं. बच्चों के परिजनों की तहरीर पर गुमशुदगी दर्ज कर ली गई है. बच्चों को बरामद करने के लिए टीम गठित कर दी गई हैं. इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे पुलिस तलाश रही है, बहुत जल्द बच्चों को बरामद किया जाएगा.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 13 नवंबर के बड़े समाचार

Trending news