अलीगढ़: दिवाली की रात पटाखा चलाने को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, महिलाओं समेत 7 घायल
Advertisement

अलीगढ़: दिवाली की रात पटाखा चलाने को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, महिलाओं समेत 7 घायल

Crime News: घटना के संबंध में कंचन नाम की एक महिला ने बताया है कि पड़ोस के रहने वाले नामजद लोगों द्वारा घर पर सो रहे उसके परिवार के लोगों पर हमला कर दिया....

अलीगढ़: दिवाली की रात पटाखा चलाने को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, महिलाओं समेत 7 घायल

प्रमोद कुमार/अलीगढ़:उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में दीपावली की रात आतिशबाजी को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. इस दौरान करीब 12 से 15 लोग आपस में जमकर एक दूसरे पर लाठी और डंडों से हमला कर दिया, जिसमें महिलाओं समेत सात लोग घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत करने के बाद माहौल को शांत कराया. इसके बाद घायलों को मलखान सिंह जिला अस्पताल में भर्ती कराया हया है. 

क्या है पूरा मामला? 
पूरा मामला अलीगढ़ के थाना देहली गेट इलाके के नगला मेहताब नई का है, जहां दो पक्षों के बीच दीपावली की रात पटाखा चलाने को लेकर खूनी संघर्ष हो गया.जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि करीब 12 से 15 लोग आपस में लाठी-डंडों से एक दूसरे पर हमला कर रहे हैं. एक दूसरे के साथ मारपीट भी कर रहे हैं. इतना ही नहीं ईंट-पत्थर भी बरसा रहे हैं.खूनी संघर्ष की सूचना किसी प्रकार पुलिस तक पहुंची तो पुलिस ने बमुश्किल माहौल को शांत कराया. घायल महिला व पुरुषों को मलखान सिंह जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पुरानी रंजिश में हुआ विवाद 
घटना के संबंध में कंचन नाम की एक महिला ने बताया है कि पड़ोस के रहने वाले नामजद लोगों द्वारा घर पर सो रहे उसके परिवार के लोगों पर हमला कर दिया. जिसमें कंचन के परिवार से महिलाओं व पुरुषों समेत सात लोग घायल हुए हैं. महिला के मुताबिक दूसरे पक्ष सुरेंद्र और देव पाल द्वारा यह हमला किया गया है. जिनकी ओर से पहले भी एक मुकदमा दर्ज कराया जा चुका है.पुरानी रंजिश को लेकर ही दीपावली की रात यह हमला हुआ है.

क्या कहना है पुलिस का? 
पुलिस ने बताया कि दीपावली की रात नगला मेहताब में दो पक्षों के बीच पटाखा चलाने को लेकर झगड़ा हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर शांति कायम की. घायलों का अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है. तहरीर के अनुसार अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

Trending news