Aligarh News: अलीगढ़ में डॉक्टर ने तीमारदार पिता को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, वीडियो वायरल होने पर मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1790999

Aligarh News: अलीगढ़ में डॉक्टर ने तीमारदार पिता को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, वीडियो वायरल होने पर मचा हड़कंप

Aligarh: यूपी के अलीगढ़ में डॉक्टर ने तीमारदार पिता को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. इसका वीडियो मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पीड़ित पिता ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया है, जिससे उसके नवजात बच्चे की मौत हो गई. पिता ने इस मामले में थाने में तहरीर दी है. 

Aligarh CCTV Photo

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh News) से एक मामला सामने आया है. यहां हॉस्पिटल संचालकों की गुंडई का सीसीटीवी वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें डॉक्टर और अस्पताल का अन्य स्टाफ तीमारदार को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटते नजर आ रहे हैं. पीड़ित ने डॉक्टर पर उसके बच्चे को गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप लगाया है, जिससे बच्चे की मौत हो गई. वहीं, हॉस्पिटल प्रशासन कुछ और ही कहानी बता रहा है. फिलहाल, वीडियो वायरल होने के बाद यह पूरा मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक नोएडा के रहने देवेंद्र कुमार शर्मा ने मैक्सफोर्ड हॉस्पिटल पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है. पीड़ित का आरोप है कि डॉक्टर ने उनके बच्चे को गलत इंजेक्शन लगा दिया, जिससे बच्चे की जान चली गई. पीड़ित ने बताया कि बीते दिनों उसकी पत्नी की डिलीवरी हुई थी, जिसके बाद वह अपने एक दिन के बच्चे को लेकर अलीगढ़ अपने रिश्तेदारों के यहां आ गए. यहां आकर बच्चे की तबियत अचानक से बिगड़ गई. इसके बाद उन्होंने बच्चे को मैक्सफोर्ड हॉस्पिटल में भर्ती कराया.

पिता का आरोप है कि अस्पताल में डॉ चितरंजन ने उनके बच्चे के गलत इंजेक्शन लगा दिया, जिससे नवजात बच्चे की मौत हो गई. पीड़ित ने यह भी आरोप लगाया कि अस्पताल आते ही उनसे डेढ़ लाख रुपये जमा कराने की बात कही गई, जब वह रुपये लेकर पहुंचे तो अस्पताल के कर्मचारी उनसे रुपए मांगने लगे. जब उन्होंने बच्चे को दिखाने की बात कही तो उन्होंने मना कर दिया और रुपये छीनने लगे. इसके बाद उन्हें किशनपुर तक दौड़ा-दौड़ाकर पीटा और रुपये भी छीन लिए. इसके बाद कहा कि तेरा बच्चा मर गया है और उसे लेकर चला जा. 

Bahraich News: बहराइच में हंसिया लेकर तेंदुए से भिड़ी लड़कियां, जान दांव पर लगाकर दोस्त को बचाया

पीड़ित पिता ने दी तहरीर

इसके बाद पीड़ित ने क्वार्सी थाने में मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी. इस बारे में जब मैक्सफोर्ड हॉस्पिटल संचालक से बात की गई तो उन्होंने कुछ और ही कहानी बताई. उन्होंने बताया कि घटना के समय डॉक्टर ओपीडी में थे. डॉक्टर को बताया गया कि एक तीमारदार अस्पताल से फाइल लेकर भाग रहा है, जिसके बाद वह उसके पीछे भागे. इसके बाद अस्पताल का स्टाफ भी उनके पीछे भागा और तीमारदार को पकड़ लिया.

अलीगढ़ में डॉक्टर की दबंगई का वीडियो वायरल, तीमारदार पिता को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, देखें Video

 

Trending news