अलीगढ़ में एक अमरूद के बदले मिली मौत, दबंगों ने युवक को पीट पीटकर मार डाला
Advertisement

अलीगढ़ में एक अमरूद के बदले मिली मौत, दबंगों ने युवक को पीट पीटकर मार डाला

अलीगढ़ के गंगीरी थाना क्षेत्र की घटना. पुलिस ने बाग के मालिक समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. 

अलीगढ़ में एक अमरूद के बदले मिली मौत, दबंगों ने युवक को पीट पीटकर मार डाला

अलीगढ़ : अलीगढ़ में एक युवक द्वारा बाग से अमरूद तोड़ने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. पेड़ से एक अमरूद तोड़ने पर बाग की रखवाली कर रहे दबंगों ने उसे लाठी डंडों से पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने पांच में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. 

शौच के लिए बाहर गया था युवक  
दरअसल, अलीगढ़ में गंगीरी थाना क्षेत्र के मनेना गांव निवासी 25 वर्षीय ओमप्रकाश सुबह शौच के लिए बाहर गया था. लौटते समय ओमप्रकाश ने बाग से एक अमरूद तोड़ कर खा लिया. इसी बीच बाग की रखवाली कर रहे पांच लोग उससे गाली गलौच करने लगे. ओमप्रकाश कुछ समझ पाता कि बाग की रखवाली कर रहे दबंग प्रवृत्ति के लोगों ने लाठी डंडों से उसकी पिटाई शुरू कर दी. कुछ लोगों ने रोकने की कोशिश की, लेकिन तब तक दबंगों ने ओमप्रकाश को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. घटना के बाद मौके से तीन आरोपी फरार हो गए. 

बाग के मालिक समेत पांच पर मुकदमा दर्ज 
ओमप्रकाश की मौत की खबर सुनते ही आसपास के दर्जनों लोग पहुंच गए. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया. वहीं, हत्‍या में शामिल दो लोगों को पकड़ भी लिया. पुलिस ने बताया कि अन्‍य तीनों की तलाश की जा रही है. पुलिस ने मृतक के घर वालों की तहरीर पर पांच लोगों पर हत्‍या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

चोर समझ पिटाई की 
सीओ बरला अभय कुमार पांडेय ने बताया कि शौच करने गए ओमप्रकाश ने अमरूद तोड़कर खा लिया. इस पर बाग की रखवाली कर रहे लोगों ने चोर समझकर उसकी पिटाई कर दी. पिटाई से ओमप्रकाश की मौत हो गई. 
मृतक ओमप्रकाश के भाई सत्‍य प्रकाश ने तहरीर दी है. तहरीर के आधार पर बाग के मालिक समेत पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. फरार तीन आरोपियों की तलाश जारी है.  

 

Trending news