Aligarh: एएमयू के सिटी हाई स्कूल में पढ़ने वाला कश्मीरी छात्र लापता, मुकदमा दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1479560

Aligarh: एएमयू के सिटी हाई स्कूल में पढ़ने वाला कश्मीरी छात्र लापता, मुकदमा दर्ज

Aligarh News: लापता कश्मीरी छात्र मसरूर अब्बास मीर पुत्र अब्बास मीर जम्मू कश्मीर के बारामूला सोपोर के गांव बोहरपुरा का रहने वाला है. जो एएमयू के राजा महेंद्र प्रताप सिटी हाई स्कूल में दसवीं का छात्र है.

Aligarh: एएमयू के सिटी हाई स्कूल में पढ़ने वाला कश्मीरी छात्र लापता, मुकदमा दर्ज

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के सिटी हाई स्कूल में पढ़ने वाले कश्मीरी छात्र मसरूर अब्बास के गुरुवार से लापता होने का मामला सामने आया है. वह एएमयू के नदीम तरीन हाल में अपने चचेरे भाई के साथ रहकर पढ़ाई करता था. लापता कश्मीरी छात्र के भाई की तहरीर पर थाना सिविल लाइन पुलिस मुकदमा दर्ज कर छात्र की तलाश करने में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, लापता कश्मीरी छात्र मसरूर अब्बास मीर पुत्र अब्बास मीर जम्मू कश्मीर के बारामूला सोपोर के गांव बोहरपुरा का रहने वाला है. जो एएमयू के राजा महेंद्र प्रताप सिटी हाई स्कूल में दसवीं का छात्र है. नदीम तारीन हॉल में एएमयू से बीटेक कर रहे अपने चचेरे भाई अनायत अब्बास मलिक के साथ रहकर पढ़ाई करता था. बीते गुरुवार सुबह करीब 8 बजे हुआ कमरे से स्कूल जाने की कहकर निकाला और कुछ देर बाद अनायत के मोबाइल पर उसके खाते से 5 हजार रुपये केला नगर व रामघाट रोड पर स्थित एक एटीएम से पैसे निकाले जाने का मैसेज आया था. जब काफी समय बीत जाने के बाद कश्मीरी छात्र मसरूर नहीं लौटा और उसके थोड़ी ही देर बाद उसका मोबाइल बंद आने आने लगा. इस पर उसके चचेरे भाई ने एएमयू के डॉक्टर कार्यालय के जरिए सिविल लाइन थाने में तहरीर दी.

बाराबंकी: 56 इंच तकनीक से रिकॉर्ड आलू उत्पादन कर रहा किसान,योगी सरकार ने भी की तारीफ

 

इस मामले में सिविल लाइन थाना इंस्पेक्टर प्रवेश राणा के अनुसार जांच में पाया गया कि कश्मीरी छात्र अकेला एटीएम तक गया, वहां से उसने रुपए निकाले हैं. फिर वह रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड की ओर जाता हुआ सीसीटीवी फुटेज में पाया गया है. उसके बाद से लोकेशन नहीं मिली है. इधर कश्मीर से लापता छात्र के परिजन भी यहां के लिए रवाना हो गए हैं. आगे जांच जारी है.

Scholarship Scheme: स्कॉलरशिप पाने का शानदार मौका, जानिए पात्रता और कैसे करें अप्लाई

 

एएमयू छात्र मीर अख्तर का कहना है कि एक हमारा स्टूडेंट गायब है जो क्लास 10th पड़ता है एएमयू के सिटी स्कूल में, जिसका नाम मसरूर अब्बास मीर है. कश्मीर से ताल्लुक रखता है. 2 दिन हो गए हमें उसकी कोई खबर नहीं है. उसका फोन ऑफ आ रहा था तो कल रात में यहां का जो सिविल लाइन पुलिस थाना है वहां पर रिपोर्ट कराई है. तब से लेकर अभी तक कोई इंफॉर्मेशन नहीं है. 

Trending news