Aligarh: न्याय नहीं मिला तो करेंगे आत्महत्या, छेड़खानी के बाद छात्राओं को दबंगों उठा ले जाने की देते हैं धमकी
Advertisement

Aligarh: न्याय नहीं मिला तो करेंगे आत्महत्या, छेड़खानी के बाद छात्राओं को दबंगों उठा ले जाने की देते हैं धमकी

Aligarh News: अलीगढ़ में डिग्री कॉलेज में की आधा दर्जन छात्राओं ने दबंगों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. छात्राओं ने कहा है कि अगर उन्हें न्याय नहीं मिला, तो आत्महत्या कर लेंगे. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Aligarh: न्याय नहीं मिला तो करेंगे आत्महत्या, छेड़खानी के बाद छात्राओं को दबंगों उठा ले जाने की देते हैं धमकी

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) में छात्राओं ने छेड़छाड़ से तंग आकर आत्महत्या करने की धमकी दी है. दरअसल, शहर के गांधी पार्क थाना इलाके स्थित डीएस कॉलेज में पढ़ने वाली छात्राओं ने बाहरी युवकों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. वहीं, इस मामले में एक दर्जन छात्राओं ने एसएसपी को शिकायत पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है. वहीं, तहरीर के आधार पर एसएसपी कलानिधि नैथानी ने संबंधित थाना प्रभारी को तत्काल कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुटी हुई है.

गांधी पार्क इलाके के डिग्री कॉलेज का मामला
दरअसल, पूरा मामला शहर के गांधी पार्क इलाके के नामचीन डिग्री कॉलेज का है. कॉलेज में पढ़ने वाली तकरीबन एक दर्जन छात्राएं लिखित शिकायत लेकर एसएसपी दफ्तर पहुंची थीं. छात्राओं का आरोप है कि स्कूल के समय रास्ते में बाहरी युवक उनके साथ जबरन छेड़छाड़ करते हैं. इतना ही नहीं, विरोध करने पर उठा ले जाने की धमकी देते हैं, जिसकी शिकायत उन्होंने स्थानीय थाने पर जा कर दी, लेकिन पुलिस ने अभी तक उसमें कोई कार्यवाही नहीं की. आज सभी छात्राएं इकट्ठा होकर एसएसपी दफ्तर पर पहुंची है. जिन्होंने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है. छात्राओं का कहना है एसएसपी साहब ने उनको कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

मामले में एसएसपी ने दी जानकारी
वहीं, इस मामले में एसएसपी कलानिधि नैथानी ने पीड़ित छात्राओं की तहरीर पर संबंधित थाना प्रभारी को तत्काल कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं. वहीं, पुलिस इस पूरे प्रकरण की जांच पड़ताल करने में जुटी है. आगे छात्राओं ने कहा है हमें न्याय नहीं मिला तो आत्महत्या कर लेंगे. छात्रा ने कहा है हमारे भी कुछ सपने है, इन लोगों की वजह से सपने चकनाचूर हो रहे हैं. पीड़ित छात्रा तो बहुत सारी है, मगर डर की वजह से पुलिस से शिकायत नहीं करती है. 

ये सभी आरोपी बाहरी लोग हैं. कॉलेज में आकर छेड़छाड़ करते हैं. जैसे ही एग्जाम आते हैं. ज्यादा छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम देते हैं. आरोपी युवाक पूरा ग्रुप गैंग बना कर आते हैं. हम लोगों का हाथ भी पकड़ते हैं. हम लोगों के खाने में से जबरन खाना खाते हैं. हम लोग घर इसलिए नहीं बताते क्योंकि हमारे घर वाले हमारी पढ़ाई करवा देंगे.

Trending news