UP News: सपा के पूर्व मंत्री ने क्यों लिखा- 'ये अलग बात है, मैंने कभी जताया नहीं, मगर तू यह ना समझ तूने, दिल दुखाया नहीं'?
Advertisement

UP News: सपा के पूर्व मंत्री ने क्यों लिखा- 'ये अलग बात है, मैंने कभी जताया नहीं, मगर तू यह ना समझ तूने, दिल दुखाया नहीं'?

Lucknow: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने विधानसभा चुनाव 2022 में मिली हार के बाद सपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी को भंग किया कर दिया था. इसके बाद हाल ही में राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्यों की घोषणा की गई. 

UP News: सपा के पूर्व मंत्री ने क्यों लिखा- 'ये अलग बात है, मैंने कभी जताया नहीं, मगर तू यह ना समझ तूने, दिल दुखाया नहीं'?

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने विधानसभा चुनाव 2022 में मिली हार के बाद सपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी को भंग किया कर दिया था. इसके बाद हाल ही में राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्यों की घोषणा की गई. इसमें सपा के दिग्गज नेताओं के नाम शामिल नहीं है. उनमें से ही एक नाम गाजीपुर जमानिया विधानसभा सीट से विधायक और पूर्व पर्यटन मंत्री ओमप्रकाश सिंह का है. उन्होंने एक ट्वीट किया है, जिसे उनकी नाराजगी से जोड़कर देखा जा रहा है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

ओमप्रकाश सिंह ने अपना ट्वीट किया डिलीट
दरअसल, ओमप्रकाश सिंह ने अपने ऑफिशल टि्वटर हैंडल से एक ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "ये अलग बात है, मैंने कभी जताया नहीं, मगर तू यह ना समझ तूने, दिल दुखाया नहीं". पूर्व मंत्री के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए जब हमने अखिलेश यादव को ट्विटर पर टैग करते हुए पूर्व मंत्री से सवाल पूछा कि ऐसा कौन सा दुख है आपको, क्या नई कार्यकारिणी इसकी वजह है? फिर क्या था, इसके फौरन बाद ही जमानिया विधायक ओमप्रकाश सिंह ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया. 

fallback

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता माने जाते OP सिंह
आपको बता दें कि ओमप्रकाश सिंह समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता माने जाते हैं. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में गाजीपुर की सभी सातों विधानसभा सीटों पर सपा गठबंधन ने अपना परचम लहराया था. वहीं, भाजपा 2017 के चुनाव में जीती हुई मोहम्मदाबाद, गाज़ीपुर सदर और जमानिया तीनों सीट हार गई थी. इन सबके पीछे ओपी सिंह समेत अन्य सपा नेता और कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत को इसकी वजह बताया जाता है 

इन दो नामों को दी गई है जगह
बता दें कि 2022 के चुनाव की लहर में ओपी सिंह ने बसपा के प्रत्याशी और भाजपा के सिटिंग एमएलए सुनीता सिंह को हराकर बेहद शानदार जीत दर्ज की है. वहीं, समाजवादी पार्टी द्वारा घोषित राष्ट्रीय कार्यकारिणी की अगर हम बात करें, तो इसमें ओमप्रकाश सिंह का नाम नहीं है. राष्ट्रीय कार्यकारिणी में गाजीपुर के दो नाम शामिल किए गए हैं. कार्यकारिणी में सपा के पूर्व राज्य सभा सांसद अरविंद सिंह और पूर्व सपा जिलाध्यक्ष राजेश कुशवाहा का नाम शामिल है. खैर वजह जो भी हो चर्चाओं का बाजार गर्म है.

Trending news