UP News: जानिए अब Akhilesh Yadav जेल में बंद किस नेता से मिलने जा रहे हैं झांसी?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1501377

UP News: जानिए अब Akhilesh Yadav जेल में बंद किस नेता से मिलने जा रहे हैं झांसी?

Jhansi News: झांसी में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कल जिला जेल पहुंचकर पूर्व विधायक दीपनारायण सिंह से मुलाकात करेंगे. ये है पूरा कार्यक्रम.

UP News: जानिए अब Akhilesh Yadav जेल में बंद किस नेता से मिलने जा रहे हैं झांसी?

अब्दुल सत्तार/झांसी: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 26 दिसंबर को झांसी जनपद के दौरे पर होंगे. वे यहां झांसी जेल में बंद समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक दीप नारायण सिंह यादव से मुलाकात करेंगे. इसी के साथ ही वह पार्टी कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों और व्यापारियों से भी मुलाकात करेंगे.

Khesari Lal Yadav का तीन घंटे से नम्रता मल्ला कर रही थीं इंतजार, खेसारी ने पूछा कपड़े कहां हैं यार?

सपा के पूर्व सांसद ने दी जानकारी
इस मामले में सपा के पूर्व सांसद डॉ चंद्रपाल सिंह यादव ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव  26 दिसंबर को लगभग दो बजे झांसी पहुंचेंगे. जहां से वह सीधे पूर्व विधायक दीप नारायण सिंह यादव से मिलने जेल जाएंगे. वहां से उनके परिजनों से मिलने उनके घर भी जाएंगे. इसके बाद वह पार्टी के नगर के प्रत्याशी रहे सीताराम कुशवाहा और नगर अध्यक्ष तनवीर आलम के घर जाएंगे. जिसके बाद वह सर्किट हाउस में पार्टी कार्यकर्ताओं, नेताओं और व्यापारियों से मुलाकात करेंगे.

नगर निगम चुनाव को लेकर होगी चर्चा
आपको बता दें पूर्व सांसद ने कहा कि व्यापारियों ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मिलने की इच्छा जाहिर की है. व्यापारियों से मुलाकात कर वह उनकी समस्याएं सुनेंगे. इसके साथ ही नगर निगम चुनाव को लेकर पार्टी के पदाधिकारियों से चर्चा भी कर सकते हैं. रात में विश्राम के बाद अगले दिन उनकी वापसी का कार्यक्रम है.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

जब चुनाव होगा, तो जनता इसका जवाब देगी
पूर्व सांसद ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का मुख्य कार्यक्रम पूर्व विधायक दीप नारायण सिंह यादव से जेल में मुलाकात का है. उन्हें फर्जी मुकदमे में जिला कारागार में बंद किया गया है. उन्हें ऐसी घटनाओं से जोड़ा गया, जिसमें उनका कोई रोल नहीं था. पुलिस ने जो कार्रवाई की है, उससे यहां का बच्चा-बच्चा परिचित है. इस सरकार में प्रशासन हठधर्मी बन खास तौर से सपाइयों, धर्म और जाति विशेष के लोगों के साथ जो कार्रवाई रहा है, वह निंदनीय है. जब चुनाव होगा, तो जनता इसका जवाब देगी.

Trending news