लखनऊ कोर्ट में गैंगस्टर की हत्या पर अखिलेश ने पूछे तीखे सवाल, सपा प्रमुख बोले, प्रदेश में कोई महफूज नहीं
Advertisement

लखनऊ कोर्ट में गैंगस्टर की हत्या पर अखिलेश ने पूछे तीखे सवाल, सपा प्रमुख बोले, प्रदेश में कोई महफूज नहीं

Sanjeev Jeewa Murder : कोर्ट परिसर में पुलिस कस्‍टडी में हुई गैंगस्‍टर संजीव जीवा की हत्‍या के मामले में विपक्ष सरकार पर हमलावर हो गया है. समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर सवाल उठाए हैं. जानें अखिलेश यादव ने और क्‍या कहा. 

Akhilesh Yadav on Sanjeev Jeewa Murder Case

Sanjeev Jeewa Murder : लखनऊ कोर्ट परिसर में पुलिस कस्‍टडी में हुई गैंगस्‍टर संजीव जीवा की हत्‍या के मामले में विपक्ष सरकार पर हमलावर हो गया है. समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि प्रदेश में कोई भी सुरक्षित नहीं है. प्रदेश की कानून व्‍यवस्‍था बिगड़ चुकी है. 

कौन है गैंगस्‍टर संजीव जीवा, कैसे बन गया कंपाउंडर से जरायम की दुनिया का खूंखार 'डॉक्‍टर'

लखनऊ में महिलाएं सबसे ज्‍यादा असुरक्षित 
उन्‍होंने कहा कि हमें लगता है कि प्रदेश का इंजन और केंद्र के इंजन में सामंजस्य नहीं है. क्या दिल्ली और लखनऊ में इंजन टकरा रहे हैं? प्रदेश में सबसे ज्यादा महिलाएं राजधानी लखनऊ में असुरक्षित हैं. उत्तर प्रदेश की अगर कानून-व्यवस्था देखें तो पीछे मुड़कर देखना चाहिए. आखिरकार लगातार कार्यवाहक डीजीपी क्यों?'  

सबसे सुरक्षित जगहों पर हो रही हत्या 
सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि रोज खबरें आती हैं. बस्ती में एफआईआर लिखाने को जनता सड़कों पर, वकील की घर के बाहर हत्या, क्या इन्हें लॉ एंड आर्डर की घटनाएं नहीं दिख रहीं? क्या ऐसे कानून चलेगा? सवाल यह है कि किस स्थान पर हत्या हो रही, जो सबसे सुरक्षित जगह मानी जाती है. 

आम जनता दहशत में 
वहीं, बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी योगी सरकार पर हमला बोला है. मायावती ने ट्वीट कर कहा कि कोर्ट परिसर में खुलेआम हुई हत्या यूपी में कानून व्यवस्था व अपराध नियंत्रण के मामले में सरकार के लिए बड़ी चुनौती. ऐसी घटनाओं से आम जनता में काफी दहशत है. सरकार सख्‍त कदम उठाए. 

WATCH: मुख्तारी अंसारी के गुर्गे संजीव जीवा का लखनऊ कोर्ट में शूटआउट, विधायक ब्रह्मदत्त हत्याकांड में था आरोपी

Trending news