माफियाओं को मिट्टी में मिला देने के सीएम योगी के बयान पर बोले अखिलेश, आखिर सूची क्यों नहीं देती सरकार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1588500

माफियाओं को मिट्टी में मिला देने के सीएम योगी के बयान पर बोले अखिलेश, आखिर सूची क्यों नहीं देती सरकार

UP Politics : अखिलेश यादव ने सीएम योगी के उस बयान पर प्रतिक्रिया दी है जिसमें उन्होंने कहा था कि माफियाओं को मिट्टी में मिला देंगे. अखिलेश ने अडानी मुद्दे पर भी सियासी वार किया है.

माफियाओं को मिट्टी में मिला देने के सीएम योगी के बयान पर बोले अखिलेश, आखिर सूची क्यों नहीं देती सरकार

लखनऊ : उमेश पाल हत्याकांड के बाद प्रदेश की राजनीति में गरमाहट आ गई है. विधानसभा में सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) और अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के बीच आरोप-प्रत्यारोप के खूब तीर चले. हालांकि विधानसभा अध्यक्ष के निमंत्रण में दोनों नेताओं के बीच ठहाके की तस्वीर भी खूब वायरल हो रही है. इस बीच एक बार फिर समाजवादी पार्टी प्रमुख ने प्रदेश की योगी सरकार और केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है. सपा प्रमुख ने हा कि 2024 के चुनाव से पहले व्यवस्था की जा रही है. यूपी में सिर्फ 4 फीसदी बेरोजगारी बताई जा रही है. इसका मतलब क्या 90 फीसदी बेरोजगारों को रोजगार मिल गया है. देश में महंगाई चरम पर है. जिसको बीजेपी सरकार ने बढ़ाया आज वह 20 लाख करोड़ के घाटे में है. एलआईसी और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का पैसा डूब गया.

उन्होंने उमेश पाल हत्याकांड को लेकर विधानसभा में हुई गरमागरम बहस पर भी अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि बीजेपी माफियाओं की सूची जारी कर दें. मैंने सूची मांगी है टॉप टेन और टॉप हंड्रेड माफियाओं की सूची दीजिए. सरकार माफियाओं की सूची जारी करने में पीछे हट रही है. सरकार को सुरक्षा देनी चाहिए. 2-2 गनर के बावजूद जान चली जाए तो सुरक्षा की बहुत जरूरत है. 

यह भी पढ़ें: Umesh Pal Murder Case: SP MLA पूजा पाल को मिली जान से मारने की धमकी, सीएम से मांगी Y सिक्यूरिटी
सीबीआई और ईडी के गलत इस्तेमाल का आरोप

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि ''यह कोई पहली घटना नहीं है. बीजेपी जब से सत्ता में है सेंट्रल एजेंसीज का गलत इस्तेमाल हो रहा है. मनीष सिसोदिया शिक्षा व्यवस्था को बेहतर करने का काम कर रहे थे. बीजेपी सरकार में विपक्षी नेताओं की सिर्फ जहां से चल रही है. सीबीआई, ईडी एजेंसियां जांच में लगाई जा रही हैं.

WATCH: हाईवे पर जन्मदिन का जश्न तो कहीं शादी में चले लाठी डंडे, कानून-व्यवस्था पर उठे सवाल

Trending news