Akanksha Dubey: भोजपुरी स्टार आकांक्षा दुबे का परिवार सड़क पर आया, सीएम योगी के सामने रखी ये बड़ी मांग
Advertisement

Akanksha Dubey: भोजपुरी स्टार आकांक्षा दुबे का परिवार सड़क पर आया, सीएम योगी के सामने रखी ये बड़ी मांग

Bhadohi News: आकांक्षा दुबे की मौत की खबर आने के बाद से यह मामला सुर्खियों में छाया हुआ है. अब आकांक्षा के परिवार वालों ने भदोही में सड़क जाम करने का प्रयास किया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की.

Akanksha Dubey: भोजपुरी स्टार आकांक्षा दुबे का परिवार सड़क पर आया, सीएम योगी के सामने रखी ये बड़ी मांग

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही में गुरुवार को दिवंगत भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे के परिजन और गांव वालों ने सड़क जाम करने का प्रयास किया, लेकिन मौके पर मौजूद पुलिस अफसरों ने उन्हें रोक दिया. परिजनों का कहना है कि इस मामले में लापरवाही बरती जा रही है. फिलहाल, पुलिस परिवार वालों और ग्रामीणों को समझाने में जुटी है. बता दें कि बीते दिनों भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार आकांक्षा दुबे का वाराणसी के एक होटल में संदिग्ध हालात में शव मिलेने से हड़कंप मच गया था, तभी से यह मामला सुर्खियों में बना हुआ है. 

चौरी थाना क्षेत्र का मामला
दरअसल, सड़क जाम करने का यह मामला भदोही के चौरी थाना क्षेत्र का है. यहां पाल चौराहे के पास आकांक्षा के परिवार वाले और गांव के कई लोग इकट्ठा होकर वाराणसी-भदोही मार्ग पर चक्का जाम करने पहुंचे, मगर वहां पहले से मौजूद पुलिस वालों ने उन्हें रोक दिया. बता दें कि परिजनों ने सिंगर समर सिंह और संजय सिंह पर आकांक्षा की हत्या का आरोप लगाया है. परिवार वाले आरोपियो की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं, उनका कहना है इस मामले में लापरवाही हो रही है. 

Gorakhpur: गोरखपुर में सरेआम चली ताबड़तोड़ गोलियां, बाइक सवार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

बरदहा गांव की रहने वाली थीं आकांक्षा
आपको बता दें कि मृतक अभिनेत्री आकांक्षा दुबे भदोही की रहने वाली थी. यहां बरदहा गांव में उनका घर है. आकांक्षा की मौत के बाद उनकी मां ने सिंगर समर सिंह पर हत्या समेत कई संगीन आरोप लगाए थे. जानकारी के मुताबिक दोनों वाराणसी में लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे और हाल ही में उनका ब्रेकअप हुआ था. इसी के चलते बताया जा रहा है आकांक्षा डिप्रेशन में थी. फिलहाल, पुलिस इस मामले की सभी एंगल से जांच पड़ताल कर रही है. आकांक्षा के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनकी मौत की वजह फांसी बताई गई है.

Actress Akanksha Dubey: अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की रोती हुई मां ने सीएम योगी से की अपील,- 'मुझे बेटी के लिए इंसाफ चाहिए'

 

Trending news