बारात लेकर पहुंचे दूल्हे के मंसूबों पर फिरा पानी, वरमाला से पहले हुआ कुछ ऐसा कि उड़ गए होश, बंधक बनी बारात
Advertisement

बारात लेकर पहुंचे दूल्हे के मंसूबों पर फिरा पानी, वरमाला से पहले हुआ कुछ ऐसा कि उड़ गए होश, बंधक बनी बारात

Amroha News: अमरोहा में गाजे-बाजे के साथ दूल्हा बारात लेकर लेकर आया था.दुल्हन पक्ष भी शादी की तैयारियों में जुटा हुआ था. लेकिन अचानक रंग में ऐसा भंग पड़ जाता है कि पूरी बारात को ग्रामीण बंधन बना लेते हैं. जानिए पूरा मामला. 

सांकेतिक फोटो.

अमरोहा: अमरोहा में बैंड-बाजा लेकर धूमधाम से दूल्हा बारात लेकर पहुंचा था. दुल्हन पक्ष की ओर से भी तैयारियां की जा रही थीं लेकिन इससे पहले ही कुछ होता है कि दूल्हे सहित पूरी बारात को ग्रामीण बंधन बना लेते हैं. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दूल्हे और उसके परिजनों को मुक्त कराया. 

बता दें कि अमरोहा जनपद के नौगावां सादात थाना क्षेत्र के गांव पंजू सराय के रहने वाले कैलाश सिंह जाटव की बेटी की बुधवार को शादी होनी थी. जिसके लिए गजरौला थाना क्षेत्र के गांव चक बदोनिया से दीपक और उसके परिवार के लोग बरात लेकर गांव में आए थे. शादी की तैयारियां चल रही थीं, खुशी का माहौल था.  इसी बीच दूल्हे की प्रेमिका भारी पुलिस बल को लेकर गांव में पहुंच गई और शादी को रुकवा दिया.

उसने आरोप लगाया कि दीपक ने उसके साथ पहले से ही कोर्ट मैरिज कर रखी है. लेकिन उसके बावजूद उसे धोखा देकर दूसरी शादी करने आया है. प्रेमिका की बात सुनकर गांव पंजू सराय में दुल्हन बनकर दीपक के साथ आज विदा होने वाली युवती के परिवार वाले गुस्से में आ गए. उन्होंने दीपक और उसके परिवार के लोगों को बंधक बनाया और अपने खर्च किए रुपये वापस देने की मांग के साथ साथ इस रिश्ते को खत्म करने की मांग की, गांव में काफी हंगामा होता रहा अचानक शादी की खुशियों का माहौल हंगामे बदल जाने के बाद यह खबर आग की तरह दूर-दूर तक फैल गई.

मामले की जानकारी पुलिस अधीक्षक को मिलने के बाद भारी पुलिस बल मौके पर भेजा गया. करीब 2 घंटे के बाद दीपक और उसके परिवार के लोगों को छुड़ाया गया. लेकिन इस मामले में युवती के पिता कैलाश और उसके परिजनों के साथ साथ गांव के लोगों ने दीपक के साथ शादी करने से इनकार कर दिया और कहा कि धोखेबाज युवक से शादी तोड़ने के साथ साथ उनको शादी पर अब तक किए गए सारे खर्च के रुपए चाहिए. तभी जाकर के वह लोग इस पूरे मामले में युवक और उसके परिजनों को घर जाने देंगे. जिसकी वजह से गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. अभी तक इस पूरे मामले का निस्तारण नहीं हुआ है, लेकिन दोनों पक्षों के बीच समझौता कराने का प्रयास जारी है. 

Trending news