यूपी में अडानी ग्रुप को तगड़ा झटका, UPPCL ने स्‍मार्ट प्रीपेड मीटर टेंडर प्रक्रिया को रद्द किया
Advertisement

यूपी में अडानी ग्रुप को तगड़ा झटका, UPPCL ने स्‍मार्ट प्रीपेड मीटर टेंडर प्रक्रिया को रद्द किया

यूपी में अडानी ग्रुप को एक और बड़ा झटका लगा है. उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन (UPPCL) के स्मार्ट प्रीपेड मीटर टेंडर प्रक्रिया को रद्द कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि यह टेंडर अडानी ग्रुप को मिलने वाला था.

फाइल फोटो

लखनऊ : यूपी में अडानी ग्रुप को एक और बड़ा झटका लगा है. उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन (UPPCL) के स्मार्ट प्रीपेड मीटर टेंडर प्रक्रिया को रद्द कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि यह टेंडर अडानी ग्रुप को मिलने वाला था. दरअसल,  उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन (UPPCL) की ओर से पहले ही मध्यांचल, पूर्वांचल और दक्षिणांचल डिस्कॉम के टेंडर प्रक्रिया को निरस्त किया जा चुका है. अब दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम ने भी स्‍मार्ट प्रीपेड मीटर टेंडर प्रक्रिया को रद्द कर दिया है. बताया जा रहा है कि यह टेंडर अडानी जीएमआर को मिलने वाला था. इसमें केवल दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम का करीब 7000 करोड का टेंडर था. 

अब तक 21 हजार करोड़ के प्रीपेड मीटर की टेंडर निरस्त
बता दें कि अब तक करीब 21000 करोड़ के प्रीपेड मीटर की टेंडर निरस्त प्रक्रिया को निरस्‍त किया जा चुका है. इसमें मध्‍यांचल विद्युत वितरण निगम का करीब 5400 करोड़, पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम का करीब 9000 करोड़ और दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम का करीब 7000 करोड़ की टेंडर प्रक्रिया शामिल है. 

WATCH: आकांक्षा दुबे की मौत के मामले में मुख्य आरोपी सिंगर समर सिंह गिरफ्तार

Trending news