Farrukhabad: बाइक सवार को घसीटता रहा ट्रक, युवक की मौके पर मौत, ड्राइवर मौके से फरार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1619219

Farrukhabad: बाइक सवार को घसीटता रहा ट्रक, युवक की मौके पर मौत, ड्राइवर मौके से फरार

UP News: फर्रुखाबाद में रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां तेज रफ्तार ट्रक ने युवक की बड़ी बेरहमी से जान ले ली. उसे ट्रक काफी दूर तक सड़क पर घसीटता रहा.

Farrukhabad: बाइक सवार को घसीटता रहा ट्रक, युवक की मौके पर मौत, ड्राइवर मौके से फरार

अरुण सिंह/फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फर्रुखाबाद में रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां तेज रफ्तार ट्रक ने युवक की बड़ी बेरहमी से जान ले ली. जानकारी के मुताबिक चीनी भरे ट्रक की चपेट में आने से 35 वर्षीय बाइक सवार युवक की मौत हो गई. दरअसल, उसे ट्रक काफी दूर तक सड़क पर घसीटता चला गया. बताया जा रहा है कि मौके पर ही उसकी मौत हो गई. इस दौरान देखने वालों की भीड़ भी जमा हो गई. आइए बताते हैं पूरा मामला.

आपको बता दें कि 35 वर्षीय रामबरन अपाचे बाइक पर सवार होकर जा रहा था. इसी दौरान अचानक वह तेज रफ्तार चीनी लदे ट्रक की जद में आ गया कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई। ट्रक के अगले पहिए से 10 फुट तक घसिटता चला गया। ट्रक चालक अगले पहिए के नीचे दबे व्यक्ति को छोड़कर भाग गया.

आपको बता दें कि कोतवाली फर्रुखाबाद के सातनपुर मंडी स्थित कटियार कोल्ड स्टोरेज के सामने अपाचे बाइक सवार 35 वर्षीय रामबरन पुत्र हाकिम सिंह निवासी ग्राम नोखंडा कोतवाली फतेहगढ़, बाइक से घर जा रहा था. इसी दौरान सातनपुर मंडी के पास चीनी लदे ट्रक की चपेट में आने से वह 10 फुट तक सड़क पर घिसटता चला गया. इस दौरान वह ट्रक के अगले पहिए के चपेट में आ गया. दबकर उसकी मौत हो गई. ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से भाग गया.

डॉक्टरों ने किया मृत घोषित
वहीं, घटना से सातनपुर मंडी रोड पर काफी लंबा जाम लग गया. इस दौरान मौके पर देखने वालों की भीड़ लग गई. सूचना मिलते ही फर्रुखाबाद और फतेहगढ़ के प्रभारी निरीक्षक मय फोर्स के मौके पर पहुंचे. काफी मशक्कत के बाद ट्रक के अगले पहिए के नीचे दबे युवक को बाहर निकाला गया. आनन-फानन में उसे राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Trending news