Bagpat: गालीबाज डॉक्टर पर CMO का बड़ा एक्शन, ऑडियो वायरल होने के बाद छिन गया पद
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1453396

Bagpat: गालीबाज डॉक्टर पर CMO का बड़ा एक्शन, ऑडियो वायरल होने के बाद छिन गया पद

UP News: बागपत के खेकड़ा सीएचसी प्रभारी मुकेश कुमार की एक कर्मचारी को गालिया देने की ऑडियो वायरल हुआ था. ऑडियो वायरल मामले में सीएमओ बागपत ने गालीबाज प्रभारी को सीएचसी से हटा दिया है. 

Bagpat: गालीबाज डॉक्टर पर CMO का बड़ा एक्शन, ऑडियो वायरल होने के बाद छिन गया पद

कुलदीप चौहान/बागपत: डॉक्टर्स (Doctor) को धरती का भगवान कहा जाता है. वहीं, उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Bagpat) में गालीबाज डॉक्टर का ऐसा ऑडियो वायरल हुआ था. जिसे सुनकर कोई भी शर्मसार हो जाए. खासकर तब जब डॉक्टरों को भगवान का दर्जा दिया जाता है. बता दें कि गालीबाज डॉक्टर (Galibaz Doctor) का ऑडियो बीते दिनों सोशल मीडिया ( Social Media) पर वायरल हुआ था, जिसके बाद सीएमओ ने बड़ा एक्शन किया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Azab Gazab: महिलाओं ने गपागप निगल लिए कई आभूषण, वारदात CCTV कैमरे में कैद

अरविंद कुमार बने सीएचसी प्रभारी 
जानकारी के मुताबिक खेकड़ा सीएचसी प्रभारी मुकेश कुमार की एक कर्मचारी को गालिया देने की ऑडियो वायरल हुआ था. ऑडियो वायरल मामले में सीएमओ बागपत ने बड़ी कार्रवाई की. सीएमओ ने गालीबाज प्रभारी को सीएचसी से हटा दिया है. इतना ही नहीं अरविन्द कुमार को नया सीएचसी का प्रभारी बनाया है.

Siddharthnagar: सुनो सरकार! इस दिव्यांग दंपत्ति को मिलेगी मदद, 8 सालों से दर-दर भटकने को मजबूर?

जानिए डॉक्टर ने किसे दी गालियां
आपको बता दें कि खेकड़ा सीएचसी के प्रभारी वायरल ऑडियो में स्वास्थ्य विभाग के ऑपरेटर को फोन पर भद्दी भद्दी गालियां देते सुने जा सकते हैं. सोशल मीडिया पर ऑडिओ वायरल होने के बाद सीएमओ बागपत ने उन्हें सीएचसी प्रभारी पद से हटा दिया. 

Uttrakhand News: पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के ड्रीम प्रोजेक्ट पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक

 

मामले में बागपत सीएमओ ने दी जानकारी
इस मामले में सीएमओ बागपत दिनेश कुमार ने जानकारी दी उन्होंने बताया कि बीते दिनों सोशल मीडिया पर सीएचसी प्रभारी का ऑडियो वायरल हुआ था. इस मामले में सीएचसी प्रभारी को पद से हटाकर उनकी जगह नए सीएचसी प्रभारी डॉ अरविंद मलिक को नियुक्त किया गया है.

Snake Viral Video: चलती बाइक में निकला सांप, युवक ने कूदकर मुश्किल से बचाई जान, इस वीडियो को भी देखें....

 

Trending news