UP Nagar Nikay Chunav 2022: यूपी में निकाय चुनाव लड़ेगी आप, सांसद संजय सिंह ने बताया सियासी प्लान
Advertisement

UP Nagar Nikay Chunav 2022: यूपी में निकाय चुनाव लड़ेगी आप, सांसद संजय सिंह ने बताया सियासी प्लान

आम आदमी पार्टी ने यूपी निकाय चुनाव को लेकर कमर कस ली है. पार्टी के नेता निकाय चुनाव से पहले ताबड़तोड़ दौरे कर रहे हैं. इस बीच संजय सिंह ने निकाय चुनाव से पहले पार्टी की रणनीति का खुलासा किया है.

UP Nagar Nikay Chunav 2022: यूपी में निकाय चुनाव लड़ेगी आप, सांसद संजय सिंह ने बताया सियासी प्लान

राघवेंद्र सिंह/बस्ती: उत्तर प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) भी एक्शन में है. इसी कड़ी में बस्ती (Basti) जिले में प्रांतीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे आप सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कहा कि अच्छे प्रत्याशियों का चयन कर हम लोग मजबूती से निकाय का चुनाव लड़ेंगे. कार्यक्रम में संजय सिंह बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए. संजय सिंह ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा की उत्तर प्रदेश में शहरों की हालत बद से बदतर हो चुकी है. नगर पालिकाएं भ्रष्टाचार का केंद्र बन गई हैं. निर्माण कार्यों के नाम पर हजारों करोड़ का घोटाला नगर विकास विभाग में हुआ है. आने वाले दिनों में आम आदमी पार्टी इन मुद्दों को लेकर सड़क पर संघर्ष करेगी. हम संगठन को मजबूती दे रहे हैं. अच्छे प्रत्याशियों का चयन कर आम आदमी पार्टी मजबूती से निकाय का चुनाव लड़ेगी. 

पदयात्रा शुरू की जाएगी
11 अक्टूबर को लोक नायक जय प्रकाश नारायण (Jai Prakash Narayan) की जयंती पर सरयू से लेकर संगम तक की पदयात्रा शुरू की जाएगी. वहीं संजय सिंह ने कहा की विधानसभा में मंत्री जी ने कहा की किसानों को मुफ्त बिजली नहीं मिलेगी, जो उन्होंने अपने घोषणा पत्र में वादा किया था उस से पीछे हट गए. फिर से एक बार साबित हुआ है की भारतीय जनता पार्टी झूठ की राजनीति करती है. 

यह भी पढ़ें: अल्मोड़ा में विदेशी चोर, किराना दुकानों को बनाते हैं निशाना

हर दल ने झोंकी ताकत
प्रदेश में निकाय चुनाव को लेकर इस समय सत्ताधारी बीजेपी से लेकर विपक्षी दल समाजवादी पार्टी और कांग्रेस जमीन पर सक्रियता दिखा रहे हैं. बीजेपी जहां बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को एक्टिव कर रही है वहीं समाजवादी पार्टी ने भी निकाय चुनाव से पहले राष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन कर सियासी रणनीति तय की है. इस बीच आम आदमी पार्टी की एंट्री से निकाय चुनाव का मुकाबला काफी दिलचस्प होना तय है.

Trending news