Rashifal 24 Feb 2023: मुसीबत में पड़ सकती हैं ये तीन राशियां, होगा बड़ा नुकसान, जानें मेष से लेकर मीन तक का हाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1583616

Rashifal 24 Feb 2023: मुसीबत में पड़ सकती हैं ये तीन राशियां, होगा बड़ा नुकसान, जानें मेष से लेकर मीन तक का हाल

Aaj Ka Rashifal 24 Februray 2023:  ज्योतिष गणना के अनुसार ग्रहों और नक्षत्रों की स्थिति के हिसाब से गुरुवार का दिन कई राशियों के लिए अच्छा जाने वाला है... इसके साथ ही कई राशियां ऐसी भी है जिन्हें थोड़ा सावधान रहना पड़ेगा...

 

Rashifal 24 Feb 2023: मुसीबत में पड़ सकती हैं ये तीन राशियां, होगा बड़ा नुकसान, जानें मेष  से लेकर मीन तक का हाल

Aaj Ka Rashifal 24 Februray 2023: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 24 फरवरी है, दिन शुक्रवार है. यह दिन लक्ष्मी जी को समर्पित माना जाता है. दिन विधि-विधान से इनकी पूजा-अर्चना की जाती है. जानें आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष राशि: मेष राशि के जातकों का दिन बढ़िया गुजरेगा. आज आपका ऊर्जा से भरपूर, ज़िंदादिल और गर्मजोशी से भरा व्यवहार आपके आस-पास के लोगों को ख़ुश कर देगा। आपके प्रिय का डांवाडोल मिज़ाज आपको परेशान कर सकता है। किसी नयी परियोजना पर काम करने से पहले अच्छी तरह सोच-विचार लें।

वृषभ राशि: सेहत का थोड़ा ध्यान रखना पड़ेगा, लेकिन दोपहर बाद स्थितियां बदलेंगी और आपका स्वास्थ्य बेहतर बनेगा.  अच्छे भोजन का आनंद लेंगे लेकिन दोपहर बाद किसी यात्रा पर अचानक से जाना पड़ सकता है.बिजनेस ठीक रहेगा, पर लॉस हो सकता है. किसी भी तरह के लेनदेन में सावधानी बरतें.

मिथुन राशि :मिथुन राशि के लोगों के लिए दिन ठीक नहीं रहने वाला है.  नये लोगों से थोड़ा संभलकर रहना चाहिए.  पढ़ाई के प्रति इन राशि के छात्रों की एकाग्रता में कुछ कमी आऐगी. सेहत को लेकर सावधान रहें. पुराने दोस्त से मुलाकात होगी.

कर्क राशि: कर्क राशि के लिए दिन मध्यम है. आज कहीं से अचानक से पैसे मिल सकते हैं. आज पुरानी बीमारी है तो उस बीमारी से छुटकारा मिल सकता है.  विद्यार्थियों को करियर के नए मौके मिलेंगे. बाहर घूमने जा सकते हैं. परिवार के साथ समय गुजारेंगे.

सिंह राशि: सेहत नरम रह सकती है इसलिए खाने-पीने की ऐसी चीज़ों से बचने की कोशिश करें, जिनमें कॉलेस्ट्रॉल की ज़्यादा मात्रा है. आपका रूका हुआ पैसा वापस आ सकता है. किसी के साथ वाद-विवाद न करें, दूसरों के मामलों में दख़लअंदाजी करने से बचें.

कन्या राशि : इन जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहेगा. धन लाभ होने के योग बन रहे हैं. ऑफिस में दिन अच्छा बीतेगा. बिजनेस में आपकी इनकम बढ़ेगी. कहीं से रुका हुआ पैसा भी वापस आ सकता है.  दांपत्य जीवन के लिए आपसे भी दिन अच्छा है. मां की सेहत का ध्यान रखें.

तुला राशि: आज आपका दिन सामान्य रहेगा। आपको कुछ कामों में सफलता मिल सकती है, लेकिन आज आपको अजनबी लोगों पर भरोसा करने से बचना चाहिए। आपको अपनी योजनाओं के प्रति गोपनीयता बनाये रखने की जरुरत है।

वृश्चिक राशि: कहीं से कोई महत्वपूर्ण निमंत्रण आ सकता है. कुछ अटके हुए काम भी पूरे हो सकते हैं. पुरानी  दुविधा से आपको जल्दी ही छुटकारा मिलेगा. प्रॉपर्टी संबंधित निर्णय लेते समय दबाव महसूस हो सकता है, लेकिन ये निर्णय भविष्य में आपके लिए फायदेमंद साबित होगा. सेहत का ध्यान रखे, मौसम में बदलाव के चलते बीमार हो सकते हैं. 

धनु राशि: लव लाइफ अच्छी रहेगी. आपके पार्टनर का प्यारा बर्ताव आपको ख़ास होने का अनुभव कराएगा. परिवारि के साथ समय बिताएं. इन लम्हों का पूरा लुत्फ़ उठाएं. मशहूर लोगों से मेलजोल आपको नई योजनाएं और आइडिया सुझाएगा. पूजा-पाठ आदि का आयोजन घर में हो सकता है.राजनीति में जगह बनाने वालों को पहचान मिलेगी. छात्रों के लिए दिन ठीक है, मेहनत करें.

मकर राशि: मकर राशि के जातकों के लिए दिन मिलाजुला रहेगा. बिजनेस ठीक रहेगा.  कार्य में सफलता मिलनी शुरू हो जाएगी. दोपहर बाद आपका सितारा ज्यादा मजबूत होगा. फैमिली लाइफ में थोड़ा तनाव रह सकता है पर आपके प्रयास वह दूर हो जाएगा. मां-पिता का आशीर्वाद जरूर लें, काम बनेंगे.

कुंभ राशि: कुंभ राशि के लिए दिन अच्छा है. आज आपका दिन अनुकूल रहेगा.  जीवनसाथी के साथ आपके रिश्ते मधुर होंगे. ऑफिस और बिजनेस में आपको कुछ लोगों से पूरा साथ मिलेगा.  इनकम के नए रास्ते खुलेंगे. रूके हुए काम पूरे हो सकते हैं.

मीन राशि: दिन मध्यम रहने वाला है. खर्चे ज्यादा हो सकते हैं, ध्यान दें. परिवार में कुछ अनावश्यक खर्चे सामने आएंगे, जो कि न चाहते हुए भी पूरे करने होंगे.परिवार में सभी का भरपूर सहयोग मिलेगा. किसी की मदद करेंगे.  कोई रिश्तेदार मिलने आ सकते हैं.

 

WATCH: 20 से 26 फरवरी तक का साप्ताहिक राशिफल, बनेंगे बिगड़े काम या मुश्किलें रहेंगी बरकरार

 

 

Trending news