Hardoi News: फिल्मी अंदाज में 82 हिस्ट्रीशीटरों ने कहा ''सौंगध हैं चोरकटई नहीं करेंगे'', पुलिस कार्रवाई का डर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1781113

Hardoi News: फिल्मी अंदाज में 82 हिस्ट्रीशीटरों ने कहा ''सौंगध हैं चोरकटई नहीं करेंगे'', पुलिस कार्रवाई का डर

Hardoi News: योगी का बुलडोजर अब अपराधियों के सपनों में भी उन्हें सोने नहीं दे रहा है. हरदोई जिले में 82 अपराधियों ने पुलिस के खौफ से सरेंडर कर दिया. उन्होंने एक कशम भी खाई है.

Hardoi News: फिल्मी अंदाज में 82 हिस्ट्रीशीटरों ने कहा ''सौंगध हैं चोरकटई नहीं करेंगे'', पुलिस कार्रवाई का डर

आशीष द्विवेदी/हरदोई : उत्तर प्रदेश में योगी की पुलिस का खौफ अपराधियों के सिर चढ़कर बोल रहा है. देखने को मिल रहा है या तो अपराधी एनकाउंटर में मारे जाते हैं.  ऐसे में अपराधी अपने आप थाने पहुंचकर सरेंडर हो जाते हैं. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में सामने आया है. यहां पर एक साथ 82 अपराधियों ने हाथ में तख्ती लेकर कोतवाली में हाजिरी लगाकर अपराध ना करने की कसम खाई है.

शाहबाद कोतवाली परिसर में हाथ में तख्ती पकड़े 82 लोग खड़े हैं. यह कोई फरियादी नहीं है. अलग-अलग अपराध करने वाले हिस्ट्रीशीटर अपराधी हैं जो योगी के खौफ के चलते कोतवाली में हाजिरी लगाने आए हैं और अपराध ना करने की कसम खा रहे हैं. वहीं अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि जनपद हरदोई में अपराध नियंत्रण रोकथाम के लिए पुलिस अधीक्षक हरदोई द्वारा एक अभियान चलाया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: गैंगस्टर मामले में मुख्तार अंसारी पर आनेवाला फैसला टला, अगली तारीख 27 जुलाई तय की गई

इसी क्रम में थाना शाहाबाद में कुल 82 हिस्ट्रीशीटरों को थाने पर बुलाया गया और उनकी हाजिरी ली गई उनको तख्ती पकड़ाकर यह निर्देशित किया गया है कि वह भविष्य में अपराध नहीं करें करेंगे. अब नियमों के मुताबिक इन अपराधियों को हर महीने थाने आकर हाजिरी लगानी होगी. यदि वह थाने पर नहीं आते हैं माना जाएगा कि अपराध में शामिल हैं और उनके विरुद्ध सख्त निरोधात्मक कार्रवाई की जाएगी. मई में मिर्जापुर में जब हाथों में हमें एक बार सुधरने का मौका दो, लिखी तख्तियां लेकर डेढ़ दर्जन से ज्यादा अपराधी थाने पहुंच गए. इन अपराधियों में गैंगस्टर और हिस्ट्रीशीटर जैसे अपराधी शामिल थे. श्रावस्ती में भी जून महीने में दो अपराधियों ने कुछ इसी तरह सरेंडर किया था. दरअसल अपराधियों में इस बात का खौफ है कि कहीं पुलिस की गाड़ी न पलट जाए या फिर बुलडोजर न उनके घर की ओर आगे बढ़ने लगे.

 

Watch: पाकिस्तान के बाद अब बांग्लादेश की 'सीमा हैदर' पहुंची भारत, प्रेमी से मिली तो पता लगा बड़ा धोखा

Trending news