शाहजहांपुर में बड़ा हादसा, गर्रा नदी के पुल से नीचे गिरी ट्रैक्टर-ट्रॉली, 13 की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1653792

शाहजहांपुर में बड़ा हादसा, गर्रा नदी के पुल से नीचे गिरी ट्रैक्टर-ट्रॉली, 13 की दर्दनाक मौत

Shahjahanpur Accident News:  शाहजहांपुर जनपद में हुआ बड़ा दर्दनाक हादसा. पुल से नीचे गिरी ट्रक्टर ट्राली. हादसे में एक दर्जन से ज्‍यादा लोग घायल हैं. इसमें से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है. सभी घायलों का अस्‍पताल में इलाज चल रहा है.  

Accident photo (file photo)

शिव कुमार/ शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में शनिवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां के तिलहर थाना क्षेत्र में एक ट्रैक्टर ट्रॉली रेलिंग तोड़कर खाई में जा गिरी. हादसे में करीब 13 लोगों की मौत हो गई, जबकि 11 से ज्‍यादा लोग घायल हो गए हैं. मरने वालों में 14 साल की दो किशोरी भी शामिल हैं. बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर ट्रॉली पर हादसे के समय 40 लोग सवार थे. गर्रा नदी से जल लेने गए थे. वहीं, हादसे को लेकर मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने दुख जताया है. 

ऐसे हुआ हादसा 
दरअसल, यह घटना थाना तिलहर क्षेत्र के बिरसिंहपुर पुल की है. यह हादसा उस दौरान हुआ जब ट्रैक्टर-ट्राली अजमतपुर गांव में हो रही भगवत कथा के लिए निकली थी. तभी जल लेने के बाद दो ट्रैक्टर ट्रॉली से लोग लौट रहे थे. दोनों ट्रॉलियां एक-दूसरे के आगे पीछे चल रही थीं. कुछ दूर चलने के बाद दोनों एक-दूसरे को ओवरटेक करने लगीं. इसके बाद दोनों ट्रैक्टर-ट्राली पुल की रेलिंग तोड़कर नीचे गिर गई. बताया जा रहा है कि ट्राली में करीब 40 लोग सवार थे. इनमें से 13 लोगों की मौत हो गई. वहीं, हादसे की सूचना पर मौके पर डीएम समेत तमाम अफसर मौके पर पहुंच गए.  

सीएम योगी ने जताया दुख 
डीएम उमेश प्रताप सिंह ने बताया कि मृतकों को 2 लाख और घायलों 50 हजार का मुआवजा सरकार की तरफ से दिया जाएगा. इसके साथ ही इस घटना की मजिस्ट्रियल जांच कराई जाएगी. मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है. वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुख प्रकट किया है. मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समूचित इलाज के निर्देश दिए हैं. इसी के साथ घायलों के जल्द स्वस्थ होने की भी कामना की है. 

यह भी पढ़ें : Shravasti Accident: यूपी के श्रावस्ती में बड़ा सड़क हादसा, पेड़ से जा टकराई सवारियों से भरी इनोवा कार, छह की मौत, 8 घायल

WATCH: शाहजहांपुर में श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली पुल से 30 फीट नीचे गिरी, 10 से ज्यादा लोगों की मौत

Trending news